Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

RAIPUR NEWS : राजधानी के सेंट्रल लाइब्रेरी मे छात्रों ने किया जमकर हंगामा,महीनों से बंद हैं यहां की AC, और भी कई असुविधाओं से है परेशान

Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सेंट्रल लाइब्रेरी में छात्र जमकर हंगामा कर रहे हैं। सेंट्रल लाइब्रेरी नालंदा परिसर में स्थित है, जहां पर पढ़ने वाले छात्र अपनी असुविधाओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि, ज्यादातर कालेजों में इन दिनों परीक्षाएं चल रही हैं। इन्हीं दिनों में छात्र-छात्राओं को लाइब्रेरी की सबसे ज्यादा जरूरत महसूस होती है। इन दिनों कालजों और विविश्वविद्यालय के विद्यार्थी अपना ज्यादातर वक्त लाइब्रेरी में ही बिताते हैं। ऐसे में वहां की अव्यवस्था ने छात्रों को नाराज कर दिया है। छात्रों के मुताबिक नालंदा परिसर, सेंट्रल लाइब्रेरी में महीने भर से एसी बंद है। अब तक इसकी मरम्मत भी नहीं कराई गई है। गर्मी से छात्र परेशान हैं। इसके अलावा और भी कई असुविधाएं हैं, जिससे नाराज छात्र व्यवस्था जल्द से जल्द दुरुस्त कराने की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सेंट्रल लाइब्रेरी के आस-पास ही शहर के ज्यादातर बड़े कालेजों के साथ रविशंकर विश्वविद्यालय भी स्थित है। इसलिए सेंट्रल लाइब्रेरी में इन दिनों छात्रों की बड़ी भीड़ रहती है।

Join WhatsAppJoin Telegram