Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Raipur: डीडी नगर से किडनैप हुआ सिद्धार्थ कवर्धा से बरामद, कार सवार 5 युवकों ने किया था किडनैप

Raipur-शुक्रवार को डीडी नगर से किडनैप हुआ लड़के सिद्धार्थ को कवर्धा जिले से बरामद कर लिया गया है. वहीं मामले में शामिल आरोपी अभी फरार है. फरार है. बता दें कि शुक्रवार रात सुंदर नगर इलाके से युवक का अपहरण किया गया था. कार सवार 5 युवकों ने सिद्धार्थ को किडनैप किया था. इस पूरे मामले में पुलिस शनिवार को खुलासा करेगी

अपहरणकर्ताओं से बचने के बाद सिद्धार्थ ने लल्लूराम डॉट कॉम से सबसे पहले बातचीत की. सिद्धार्थ ने बताया कि अपहरणकर्ता रात 8 बजे आए थे. अपहरणकर्ताओं ने बताया कि वो हरियाणा से आए हैं. मेरे साथ मारपीट की है. फिर वो तेलीबांधा तरफ से लेकर आगे निकल गए थे. पुलिस की चेकिंग को देखकर गाड़ी पीछे कर कमल विहार तरफ से आगे निकले थे. ग्रे-कलर की इनोवा गाड़ी थी. मेरे पिताजी NTPC में दावेदारी कर रहे थे. अपहरणकर्ताओं ने कहा तुम्हारें पापा को NTPC का चुनाव नहीं लड़ना है. वरना पूरे परिवार को तकलीफ हो जाएगी.

गौरतलब है कि शुक्रवार रात को डीडी नगर थाने में युवक की किडनैपिंग की गई थी. जिसके बाद से सुंदरनगर इलाके में आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस अधिकारी जुटे हुए थे. क्राईम ब्रांच समेत स्थानीय थाना के अधिकारी पूछताछ में जुटे थे. आस-पास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे थे. शहर के बॉर्डर टोल प्लाजा में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी.
एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. फिलहाल अगवा किया गया युवक मिल गया है. आरोपियों की तलाश जारी है।

Join WhatsAppJoin Telegram