RAIPUR VIDEO: शराब के नशे में टीआई आदिवासी हॉस्टल में घुसा, आदिवासी युवती से की मारपीट वीडियो वायरल, मामला अब तक नही हुआ दर्ज

Advertisement

Raipur-राजधानी रायपुर में बेहद ही शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है जहां एक निरीक्षक शराब के नशे में धूत होकर महिला हॉस्टल में जबरदस्ती घुसकर आदिवासी युवती से मारपीट कर रहा है। हॉस्टल संचालिका ने बातचीत पर बताया की निरीक्षक द्वारा यह कृत्य केवल उसकी गैर वाजिब मांगो को पूरी ना करने पर किया गया है।

मामला देवेंद्र नगर क्षेत्र का है जहां ट्रैफिक मुख्यालय रायपुर में पदस्थ निरीक्षक राकेश चौबे द्वारा शुक्रवार को वर्दी में आकर जबरदस्ती अंबिकापुर निवासी आदिवासी महिला के घर पर संचालित हॉस्टल में घुसकर शराब के नशे में युवती से मारपीट व गाली गलौच करता है, जहां पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है। हॉस्टल संचालिका ने बताया की निरीक्षक चौबे ने हॉस्टल में तोड़फोड़ भी की, इसके बाद अश्लील शब्दो का प्रयोग करते हुए जातिसूचक गाली भी आदिवासी युवती को दी।

शिकायत के मुताबिक, 24 मार्च को लेडिश हॉस्टल देवेंद्र नगर सेक्टर-3 में आकर संचालिका आभा एक्का के साथ ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे द्वारा वर्दी में गाली गलौज और मारपीट की गई। इंस्पेक्टर के द्वारा हॉस्टल की संचालिका को पीटते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने का दबाव डाला। मना करने पर इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में महिला की पिटाई कर दी। ये पूरी घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

निरीक्षक चौबे ने युवती को इस मामले की शिकायत कही पर भी करने पर झूठे मामले में फसाने, अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले की शिकायत आदिवासी महिला ने एसएसपी रायपुर सहित अनुसूचित जाति जनजाति थाना व गंज थाने में की है, परंतु अब तक पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया है।