RAIPUR: शादियों के सीजन शुरू होने के साथ साथ होटल मैरिज पैलेसों में सूट बूट गैंग की धमक

Advertisement

रायपुर-रायपुर के होटलों और मैरिज पैलेस में सूट-बूट वाला चोरो का गैंग एक्टिव हो गया है। तेलीबांधा थाना क्षेत्र स्थित होटल में आयोजित शादी समारोह में सूट-बूट पहनकर चोर शादी समारोह में घुस गए और जेवर से भरा बैग लेकर फरार हो गए। चोरी का वीडियो और दो आरोपियों के होटल से निकल कर भागने का वीडियो सामने आया है। जिसमें चोर दुल्हा-दुलहन के और मेहमानों के पीछे ही खड़े होकर चोरी को अंजाम देते दिखाई दे रहा है।

 पुलिस के अनुसार आरोपी गिरोह राजगढ़ का है। मामले में तेलीबांधा थाने में रामसागर पारा के रहने वाले अविनाश आहुजा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रार्थी ने बताया कि 14 फरवरी को प्रार्थी की सगाई थी। कार्यक्रम बेबीलान इंटरनेशनल होटल में शाम 07.30 बजे से आयोजित था। प्रार्थी के परिवार और लड़की के परिवार वाले एवं अन्य मेहमान लगभग 100 लोगों की संख्या मौजूद थे।

कार्यक्रम में वधु को एक सोने का पेंडेट सेट कान की बुंदे के साथ, एक सोने की अंगूठी और अन्य उपहार दो ज्वेलरी बाक्स के साथ दिए गए थे। रात करीबन 09.45 बजे देखा कि एक सोने का पेंडेट सेट कान की बुंदे के साथ गायब था। मौके पर फोटोग्राफर मौजूद था, जो वीडियो शूटिंग कर रहा था। साथ ही होटल का सीसीटीवी भी चालू थे। जिसकी जांच के बाद दो संदिग्धों को देखा गया।

 फोटाग्राफर की रिकार्डिंग और होटल का कैमरा चेक करने पर दो संदिग्ध व्यक्ति दिखे। इसमें से एक व्यक्ति जब लड़का-लड़की को अंगूठी पहना रहा था, इसी दौरान स्टेज के पीछे से आए चोर ने बाक्स को उठाकर कोट में छिपाकर ले जाते हुए दिखाई दिया। वहीं दोनों चोर एक साथ होटल से बाहर जाते हुए भी नजर आए।