November 28, 2021, 1:25 pm
Homeभारतराज कुंद्रा ने पहली पत्नी को एक बच्चा देकर कहा अलविदा, उजड़...
advertisementspot_img
advertisementspot_img
advertisementspot_img
advertisementspot_img

राज कुंद्रा ने पहली पत्नी को एक बच्चा देकर कहा अलविदा, उजड़ गया कुंद्रा परिवार का हंसता खेलता परिवार

advertisement

बॉलीवुड में आज के समय मे कुछ जोड़ियां हैं जिनके बहुत सारे ऐसे राज है जो किसी को भी नही पता और शादी होने के बाद उनके राजो को दबा दिया गया. इसी के चलते वर्थमान बहुत सारी बॉलीवुड जोड़ियों के पुराने राज खुलते जा रहे जिसके चलते बॉलीवुड के यह जोड़ियां सोशल मीडिया और चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वर्थमान समय मे इसी के चलते बॉलीवुड की एक जोड़ी बहुत ज्यादा चर्चा का वुसजय बनी हुई हैं. इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति की जोड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो की शादी होने से पहले बहुत सारे ऐसे किस्से हुए थे जो वर्थमान समय धीरे-धीरे लोगो के सामने आ रहे हैं. हालहिं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक राज सामने आया वह यह कि राज कुंद्रा ने अपनी 2 महीने को बच्ची को उसी के हाल पर छोड़ दिया और शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली. आइये आपको बताते आखिर क्या वजह थी जिसके चलते राज कुंद्रा ने अपनी 2 महीने की मासूम बच्ची को उसके हाल पर ही छोड़ दिया.

शिल्पा की वजह से उजड़ गया हैं गया राज कुंद्रा का हँसता-खेलता परिवार

शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय शिल्पा के पति राज कुंद्रा के शादी के पुराने राज खुल रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पहले से ही शादी शुदा थे. जिस समय वह शिल्पा शेट्टी को डेट रहे थे उस समय वह शादी शुदा ही थे और अपने हँसते-खेलते परिवार की खुशियों को खराब करने पर तुले हुए थे. आपको जानकार हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी को भी पता था कि राज कुंद्रा शादी शुदा हैं लेकिन फिर भी वह ऊनके साथ रेल्शनशिप मे आने के लिए पूरी तरह त्यार थी. शिल्पा शेट्टी ने बिल्कुल भी नही सोचा कि अगर वह राज के साथ रिश्ता बनाएगी तो राज के परिवार की खुशियाँ छीन जाएगी. राज की पहली पत्नी का नाम कविता कुंद्रा था.

पहली पत्नी से बच्ची होने के मात्र दो महीने में ही अलग हो गए , फिर शिल्पा के साथ बसा लिया अपना घर

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी जी की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी पसन्द किया जाता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो के बीच मे काफी प्यार देखा जाता हैं. राज कुंद्रा जिस समय शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे वह उस समय शादी शुदा थे और एक बच्ची के बाप बन चुके थे. जिस समय राज कुंद्रा अपनी पत्नी से अलग हुए उसके दो महीने पहले ही उनकी पहली पत्नी कविता ने एक बेटी को जन्म दिया था. बेटी के पैदा होते ही राज कुंद्रा अपनी पहली पत्नी कविता से अलग हो गए बिना यह सोचे कि उनके बाद उनकी इस छोटी सी बच्ची की देखभाल कोंन करेगा. राज और उनकी पत्नी की शादी मात्र 3 साल चली क्योंकि इसके बाद राज के जीवन मे शिल्पा शेट्टी आ गई थी. शिल्पा शेट्टी से राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी. शिल्पा से शादी करने बाद कविता कुंद्रा ने अपनी खुशहाल जीवन को खराब करने का जिम्मेदार शिल्पा शेट्टी को ठहराया हैं क्योंकि अगर वह यह जानते हुए भी की राज शादी-शुदा हैं फिर भी शिल्पा ने राज के साथ संबध बनाए.

advertisement
advertisementspot_img
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement