राजधानी ब्रेकिंग: राजधानी मे SEX RACKET का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ग्राहक बनकर पहुचे अड्डे पर, 7 युवतियां गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. राजधानी के पॉश इलाके के होटल में चल रहे सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया है. ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने होटल के अंदर उज्बेकिस्तान की 7 लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने महिपालपुर इलाके के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस टीम ने होटल के मैनेजर सहित 7 उज़्बेकिस्तान की युवतियों और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने थाने में तैनात एक हेड कांस्टेबल को होटल में ग्राहक बनाकर भेजा था, जिसकी सूचना के बाद कार्रवाई की गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसएचओ वसंतकुंज नॉर्थ की टीम को सूचना मिली कि महिपालपुर स्थित होटल एवॉन में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसमें कई विदेशी युवती शामिल है. सूचना को पुख्ता करने के लिए थाने में तैनात हेड कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया, जहां हेड कांस्टेबल ने होटल में मौजूद प्रदीप और लालेन्द्र कुमार से मुलाकात की. इस दौरान होटल मैनेजर ने होटल में विदेशी युवतियों के होने की बात बताई और बताया कि उन्हें यही रूम बुक मिलेगा.

इसके बाद हेड कांस्टेबल तैयार हो गया, जिसके बाद प्रदीप उन्हें होटल में ले गया. जहां उन्हें उज़्बेकिस्तान युवतियों को दिखाया गया. हेड कांस्टेबल ने एक युवती को पसंद किया और पैसे चुका दिए, जिसके बाद उसने अपनी टीम को मोबाइल पर मिस कॉल कर सूचना पुख्ता कर दी. इसके बाद एसएचओ वंसत कुंज नॉर्थ ने अपनी टीम के साथ होटल पर छापा मारा.

दिल्ली पुलिस ने 7 विदेशी युवतियों को पकड़ा: पुलिस टीम ने होटल से मैनेजर नरेन्द्र, प्रदीप, लालेन्द्र, साबुल अंसारी और 7 विदेशी युवतियों को पकड़ लिया. पुलिस ने युवतियों को होटल लाने और ले जाने के लिए इस्तेमाल में लाने वाली गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. पुलिस जांच में सामने आया कि होटल के रजिस्टर में इन युवतियों की कोई एंट्री नहीं की गई थी. फिलहाल मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.