सक्ती: अनियंत्रित कार ने बस कंडक्टर को मारी टक्कर…

Advertisement

सक्ती: अनियंत्रित कार ने बस कंडक्टर को मारी टक्कर: टक्कर मारने के बाद चाय दुकान तोड़ते हुए कार नाली में जा घुसी,जिले मे आज सुबह करीबन 07:30 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमे गदाधारी बस के कंडक्टर के सिर पर गंभीर चोट आई है, घटना सक्ती थाना क्षेत्र की है

मिली जानकारी के अनुसार बस स्टैंड से चांपा की ओर जाने के लिए निकली गदाधारी बस के कंडक्टर को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी,कार की रफ्तार इतनी तेज थी की कार कंडक्टर को टक्कर मारने के बाद वहां बने चाय की दुकान को तोड़ते हुए उप पंजीयक कार्यालय के सामने बने डिवाइडर को तोड़ कर नाली मे जा फंसा।

मामला कुछ इस प्रकार कि बस स्टैंड से गदाधारी बस आज सुबह 7:30 बजे सक्ती से चांपा की ओर जाने के लिए निकला था रोड में पहुंच कर कंडक्टर राजकुमार साहू पिता कौशल साहू उम्र लगभग 30 वर्ष सवारी बुलाने के लिए बस से नीचे उतरा था। तभी एक तेज रफ्तार की कार C.G.11, AQ 0476 Hyundai Verna जेठा की ओर से आ रही थी। जो अचानक अनियंत्रित होकर बस कंडक्टर को टक्कर मार दी जिससे बस कंडक्टर दूर जा गिरा और पास लगे चाय ठेला को चकनाचूर करते हुए उपपंजीयक के सामने लगे डिवाइडर को तोड़कर नाली में जा फंसा , इधर बस कंडक्टर के सिर पर गंभीर चोंट आया है जिसे आनन फानन में आसपास के लोगो द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती लाया गया जहां से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है, वहीं कार चालक का नाम प्रकाश साहू बताया जा रहा है, जो कि किसी शादी कार्यक्रम से आ रहा था। जिसे हल्की नींद की झपकी और अचानक गाय सामने आ जाने के कारण यह हादसा हुआ है, एअर बैग खुल जाने के कारण कार चालक को मामूली चोटें आई है ।