November 28, 2021, 5:49 pm
Homeजरा हटकेलड़के का IQ लेवल देख वैज्ञानिक भी हैरान, बोला- पिछले जन्म में...
advertisementspot_img
advertisementspot_img
advertisementspot_img
advertisementspot_img

लड़के का IQ लेवल देख वैज्ञानिक भी हैरान, बोला- पिछले जन्म में था एलियन, मंगल ग्रह पर है घर

advertisement

दुनिया में कई ऐसे दावे किए जाते रहे हैं जिन पर यकीन कर पाना नामुमकिन होता है, हालांकि इनमें से कुछ सच होते हैं तो कुछ समझ से परे। ऐसा ही अजीबोगरीब दावा रूस के वोल्गोग्राद में रहने वाले एक लड़के द्वारा किया गया जिस पर यकीन करना बेहद मुश्किल है। अब तक आपने इंसानों के पुनर्जन्म की कहानियां सुनी होंगी लेकिन रूस के इस लड़के का दावा है कि वह पिछले जन्म में एलियन था और अब इंसानी रूप मिला है।

वोल्गोग्राद के रहने वाले बोरिस्का किप्रियनोविच का दिमाग काफी तेज है, उनका दावा है वह मार्स यानी मंगलग्रह पर एलियन के रूप में जन्म ले चुके हैं, इंसानी रूप में ये इनका दूसरा जन्म है। इतनी कम उम्र में बोरिस्का को अंतरिक्ष का काफी ज्ञान है, वह अब सोशल मीडिया पर सुर्थियों में छा गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोरिस्का ने अपने बचपन में ही दिमागी जानकारी से वैज्ञानिकों को हैरत में डाल दिया था।

अब बोरिस्का ने पिछले जन्म में एलियन होने का दावा कर हर किसी को चौंका दिया है, उनका कहना है कि पृथ्वी से उनका कोई नाता नहीं है। बोरिस्का का कहना है कि उनका जन्म मंगल ग्रह पर हुआ था, पुनर्जन्म होने के बाद वह धरती पर आए। बोरिस्का ने यह भी दावा किया के मार्स पर मौजूद एलियन ऑक्सीजन की बजाए कार्बनडाय ऑक्साइड में सांस लेते हैं। लड़के ने कहा कि जब एलियंस धरती पर आएंगे तो उसे अपने साथ ले जाएंगे।

इतना ही नहीं बोरिस्का ने ग्रेट पिरामिड ऑफ गीजा के अंदर बड़ा रहस्य छिपे होने का भी दावा किया। उसका कहना है कि स्फीनिक्स के खुलने से मानव जाति में काफी बदलाव आ जाएगा। वहीं, बोरिस्का की मां का कहना है कि उनके बेटे का आईक्यू लेवले पहले से ही काफी अच्छा था, कई बार तो वह खुद हैरान रह गई थीं। उन्होंने काफी कम उम्र में ही बोलना शुरू कर दिया था, जबकि डेढ़ साल की उम्र में ही लिखने और पढ़ने लगा था।

बोरिस्का के माता-पिता जब कभी उसे अंतरिक्ष की दुनिया के बारे में बताते थे तो वह अक्सर मंगल ग्रह का जिक्र करने लगता था। छोटी सी उम्र में ही एलियन सभ्यता और अंतरिक्ष की बातें किया करता था। बोरिस्का ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि मार्स पर हुए एक युद्ध के दौरान न्यूक्लियर विस्फोट की वजह से ज्यादातर लोग मारे गए लेकिन आज भी वहां कुछ एलियन मौजूद हैं। उन्हें घर और हथियार बनाना आता है।

advertisement
advertisementspot_img
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement