Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Serial kisser Gang: सीरियल किसर गैंग का भंडाफोड़, महिलाओं और लड़कियों को अकेला पाकर करते थे lip-lock

सीरियल किसर गिरोह (Serial Kisser Gang) का भंडाफोड़ किया है. रविवार देर रात पुलिस ने इस गिरोह के लीडर और उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, ये सभी दिन के समय महिलाओं से छेड़खानी करते हैं और रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं.

दरअसल, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महिसौढी बाबू टोला में रेड मारी थी. पुलिस ने यह रेड चोरी के सामान की बरामदगी के लिए मारी थी. यहीं पर पुलिस के हत्थे सीरियल किसर गिरोह का लीडर चढ़ गया. साथ ही उसके 4 साथियों को भी गिरफ्तार किया है. बता दें, यह गिरोह कई दिनों से लोगों के साथ-साथ पुलिस के लिए भी सिरदर्द बना हुआ था. सीरिलयल किसर गैंग के लीडर की पहचान महिसौढ़ी मुहल्ला निवासी मो. अकरम के रूप में हुई है.

गिरोह के खिलाफ थाने में कई FIR दर्ज करवाई गई थीं. फिलहाल पुलिस इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है. आरोपियों से इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि ये सीरियर किसर महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं. फिर मौका पाकर उन्हें किस करके भाग जाते हैं. फिर रात को चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते हैं. जल्द ही इस गिरोह से जुड़े बाकी लोगों का भी पता लगा लिया जाएगा. इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Join WhatsAppJoin Telegram