28.1 C
Raipur
May 31, 2023, 6:50 am
- Advertisement -

SEX RACKET: सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 3 महिलाओं सहित 6 युवतियाँ पुलिस के हिरासत मे, फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा था अड्डे पर

एक मकान में चल रहे वेश्यवृत्ति के खेल का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक तैयार कर जाल बिछाया। एक पांच सौ के नोट पर हस्ताक्षर कर फर्जी ग्राहक को दिए और मकान में भेज दिया।

वहां मौजूद महिला से 500 रुपये में डील हुई और उसने लकड़ियां दिखाई। महिला को पैसे देने के बाद जैसे ही ग्राहक को कमरे में ले जाने की तैयारी चल रही थी तो पुलिस ने छापेमारी कर दी।

डीएसपी अनिल के नेतृत्व में बनाया प्लान
मौके से तीन महिलाओं व करीब 7 युवतियों को भी पुलिस हिरासत में लेकर महेश नगर थाने ले आई। हालांकि युवतियों से पूछताछ जारी है। जबकि वीना, सीमा व ममता के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। डीएसपी अनिल कुमार के नेतृव्य में यह छापेमारी हुई। महेश नगर थाना प्रभारी रामपाल व अन्य मुलाजिम भी शामिल रहे। पुलिस को सूचना मिली थी कि रिहायशी इलाके के एक मकान में वेश्यवृत्ति का खेल चल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी महेश नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो होटलों में छापेमारी की थी। जबकि उससे पहले अंबाला कैंट थाना क्षेत्र में कई होटलों पर भी छापेमारी की गई थी।

अधिकारी के अनुसार
डीएसपी अनिल कुमार के नेतृत्व में न्यू दयाल बाग के एक मकान में छापेमारी की गई थी। तीन महिलाओं को काबू कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कुछ युवतियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।-रामपाल, थाना प्रभारी महेश नगर।

- Advertisement -

Latest Articles

%d bloggers like this: