Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Sexual Assault: नाबालिग से दरिंदगी, धार्मिक उत्सव में शामिल होने गई नाबालिग से गैंगरेप

Tamil Nadu: तमिलनाडु के तिरुपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक धार्मिक जुलूस में शामिल होने गई 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसका गैंगरेप किया गया। घटना 9 मार्च को वेल्लाकोविल नगर में घटी है। किशोरी वीरकुमारसामी मंदिर के रथ उत्सव में भाग लेने के लिए गांव गई थी, जहां 7 आरोपियों ने उसका अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंडिया टुडे के मुताबिक, वारदात के बाद किशोरी ने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए तुरंत 2 विशेष टीमें गठित कीं और 2 आरोपियों को कामराजपुरकम से गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक आरोपी 32 वर्ष और दूसरा 29 वर्ष का है। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर अन्य 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि किशोरी की मेडिकल जांच करा ली गई है और उसकी काउंसिलिंग चल रही है। पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। तिरुपुर में वीर कुमारस्वामी मुरुगन मंदिर कोंगु मंडलम (कंगयानाडु) के पुराने मंदिरों में शुमार है। यह करीब 600 साल पुराना बताया जाता है। इस स्थान को वेल्लाइकोविल उर्फ ​​वेल्लाकोविल या फिर वेल्लाकोइल भी कहा जाता है। यहां हर साल रथ यात्रा में काफी लोग आते हैं।

Join WhatsAppJoin Telegram