Sexual Assault जिले में फिर हुई घिनौनी हरकत…. 9 साल की आदिवासी बच्ची से रेप, कार्रवाई की मांग ये 🤔

Sexual Assault जिले में फिर हुई घिनौनी हरकत…. 9 साल की आदिवासी बच्ची से रेप, कार्रवाई की मांग ये 🤔

खंडवा से एक 9 साल की नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है और मां मानसिक रूप से कमजोर है।

मध्य प्रदेश के खंडवा से एक 9 साल की नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है।

 बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटो में बैठाकर बच्ची को अपने साथ ले गया। फिर रातभर उसके साथ गलत काम किया। फिर सुबह रास्ते में कहीं छोड़कर फरार हो गया।

आरोपी की पहचान 40 साल के जावेद के तौर पर हुई है। बच्ची ने सुबह इस घटना की जानकारी पड़ोसी में रहने वाली महिला को दी। तुरंत ही वो बच्ची को लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

9 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप

इस मामले पर ओम्कारेश्वर थाने के टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के अलावा अनुसूचित जाति -जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत भी दुष्कर्म और गंभीर धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसकी विवेचना कि जा रही है। बच्ची के लिए जो भी शासकीय सहायता दी जानी है उसके भी प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया

इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में गुस्से का माहौल पैदा हो गया। बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद् के साथ ही अन्य हिन्दू संगठन भी थाने पहुंचे और आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने उज्जैन की घटना की तरह यहां भी आरोपी के घर को बुलडोज से ध्वस्त करने की मांग कर थाना प्रभारी को  ज्ञापन भी दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

Updated: October 6, 2023 — 9:11 am