38.1 C
Raipur
May 31, 2023, 2:42 pm
- Advertisement -

शर्मनाक! कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को भांग खिला कर रात भर किया बलात्कार, आरोपी पिता अरेस्ट

पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। रामगढ़ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में हैवान पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को भांग की गोली खिलाई और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने डरते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई। आरोपी कुछ महीने पहले ही एक मामले में जेल से छूटकर आया था। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह वारदात रविवार (12 मार्च) देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता को उसके पिता ने धोखे से रात में भांग की गोली खिला दी थी। नशीले पदार्थ का सेवन करने से पीड़िता को होश नहीं रहा। इसका फायदा उठाकर पिता ने उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया। जब पीड़िता की नींद टूटी तो उसे बलात्कार का पता चला।

पीड़िता डरे-सहमे और किसी तरह छिपते-छिपाते पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना बताई। पुलिस ने फ़ौरन केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। इसके बाद आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया। रामगढ़ थानाध्यक्ष रामकल्याण यादव ने बताया कि कुछ महीने पहले ही आरोपी आर्म्स एक्ट के एक मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था। वह आपराधिक प्रवृत्ति का शख्स है। पहले भी आधा दर्जन मामलों में जेल जा चुका है।

- Advertisement -

Latest Articles

%d bloggers like this: