Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

शर्मनाक! कॉलेज टीचर से परेशान होकर छात्रा ने की आत्महत्या करने की कोशिश, शिक्षक देता था ऐसी धमकी

तेंदूखेड़ा कॉलेज में पढ़ने वाली बीएससी फाइनल (B.Sc Final) की छात्रा ने कॉलेज के शिक्षक से प्रताड़ित होकर घर में खुद को आग लगा (girl student set herself on fire) ली.

जिसे गंभीर हालत में पहले तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया फिर गंभीर हालत को देखते हुए जबलपुर रेफर किया गया है. छात्रा ने अस्पताल में अपनी मां को बताया कि शिक्षक बीते 1 साल से उसे परेशान कर रहा था. उसके साथ छेड़खानी करता था. उसने यह धमकी भी दी थी कि यदि छात्रा उसके साथ मेलजोल नहीं बढ़ाएगी, तो वह परीक्षा के दौरान उसे नुकसान पहुंचाएगा.

छात्रा की मां ने बताया कि गुरुवार दोपहर मैं अपने आंगनबाड़ी केंद्र जा रही थी. बेटी परीक्षा देने गई थी और जब लौटकर आई तो उसने खुद को आग लगा ली. पड़ोसियों ने बताया कि तुम्हारी बेटी ने आग लगा ली. जब मैं घर पहुंची उसी समय पुलिस भी पहुंच गई. बेटी को पुलिस अस्पताल घायल अवस्था में लेकर पहुंची, जहां उसने मुझे बताया कि कॉलेज के शिक्षक अरुण पटेल के द्वारा उसे 1 साल से प्रताड़ित किया जा रहा है. उसके साथ छेड़खानी करता है और मेलजोल बढ़ाने के लिए दबाव बना रहा है.

मैंने कई बार मना किया लेकिन शिक्षक नहीं मान रहा था. आज उसका बीएससी फाइनल ईयर का रसायन का पेपर था, जहां आरोपी शिक्षक के साथ एक महिला शिक्षक ने पहले तो सर्चिंग के नाम पर उसे परेशान किया. बाद में आरोपी शिक्षक ने छात्रा को बेड टच किया और पेपर शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही उसका पेपर छीन लिया. इस बात से आहत छात्रा दुखी मन से घर पहुंची और उसने आग लगा ली.

इस घटनाक्रम में छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. परिजनों की शिकायत पर तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी बी एल चौधरी इस मामले में छात्रा के बयान दर्ज करने के लिए पुलिस को जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेज रहे है. जिसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी

Join WhatsAppJoin Telegram