January 26, 2023, 4:14 pm
Homeबॉलीवुडशत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी को किया सम्पत्ति से बेदखल, सोनाक्षी नहीं...
advertisementspot_img
advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी को किया सम्पत्ति से बेदखल, सोनाक्षी नहीं करना चाहती सलमान से शादी

advertisement

सोनाक्षी सिन्हा का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसकी सबसे बड़ी वजह है सोनाक्षी सिन्हा का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभी तक के फिल्मी जीवन मे एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और बॉलीवुड को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. यही कारण है कि आज के समय मे सोनाक्षी सिन्हा को पूरे बॉलीवुड में काफी सम्मान दिया जाता है. सोनाक्षी सिन्हा के परिवार के बारे में बताए तो उनके पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है जो कि बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिनका एक्टिंग की दुनिया में एक तरफा नाम चलता है. हालहिं सोनाक्षी सिन्हा की कुछ तस्वीरे सामने आई थी जिंसमे दिखाया जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के साथ दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक ओर बड़ी खबर सामने आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा को उनके पिता शत्रुघ्न ने अपनी प्रॉपर्टी में से निकाल दिया है और उसमे से कुछ भी नही दिया है. जिसकी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा की इस शादी की तस्वीर की सच्चाई बताते है और यह भी बताते है क्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी के साथ अपनी सम्पति से निकाल कर गलत किया है।

सोनाक्षी की नही हुई हैं सलमान से शादी, इस रिश्ते के बारे में तो चाहकर भी नही सोच सकती है सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा का आज के समय मे एक्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और सभी इनकी काफी इज़्ज़त करते है. सोनाक्षी सिन्हा की हालहिं में शादी की कुछ तस्वीरे सामने आई थी जिंसमे देखा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनेता सलमान खान से शादी करती हुई नजर आ रही है जबकि ऐसा कुछ भी नही है और यह तस्वीर बिल्कुल भी सच नही है. आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सलमान खान से तो शादी करने के बारे में तो सोच भी नही सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सलमान खान से उम्र में भी काफी छोटी है और उन्हें अपने भाई की तरह ही मानती है. वही अगर दूसरी तरह बात करे सम्पति की तो सोनाक्षी सिन्हा को उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी प्रॉपर्टी से निकाल दिया है और कहा कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी को एक फूटी-कौड़ी भी नही देगे. आगे आपको यही बताते है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को सम्पति में से निकालने के बाद लोगो को क्या बहाना दिया है.

सोनाक्षी को निकाल दिया उनके ही पिता शत्रुघ्न ने सम्पति में से, खुद शत्रुघ्न ने बताई इसके पीछे की वजह

सोनाक्षी सिन्हा मीडिया में इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सोनाक्षी को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी को उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा एक फालतू की वजह से अपनी सम्पति में से हिस्सा देने से मना कर दिया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सोनाक्षी के पास पहले से खुद की कमाई हुई काफी सम्पति है जिसके चलते उसे मेरे पैसो की कोई भी जरूरत नही है. इसी वजह से वह अपनी सम्पति में से सोनाक्षी को हिस्सा नही देगे और पूरी सम्पति अपने दोनो बेटो के नाम ही करेंगे।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: