Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Shocking! शादी की रात दुल्हन का हुआ भंडाफोड़, सुहागरात के दिन दिल्हे को पता चली ये बात, सदमे मे आया पुरा परिवार,जानिए पुरा मामला

भारतीय समाज और संस्‍कृति में विवाह को सर्वोच्‍च संस्‍कारों में से एक का दर्जा प्राप्‍त है. पति और पत्‍नी के रिश्‍ते को बेहद पवित्र माना जाता है. भारतीय परंपरा के अनुसार, शादी में सात वचन दिए जाते हैं, जिनका उम्र भर पालन करना होता है.

लेकिन, यदि इन वचनों को दूल्‍हा या दुल्‍हन में से कोई एक शादी की पहली ही रात तोड़ दे तो उसका परिणाम क्‍या होगा इसका अंदाजा आप सहज ही लगा सकते हैं. रिश्‍तों की तबाही के अलावा इसका कोई और नतीजा नहीं हो सकता है. मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर में कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक मामला सामने आया. इससे दूल्‍हे और उनके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

दरअसल, यह कहानी एक लुटेरी दुल्‍हन और ऐसे कांड को अंजाम देने वाले गैंग की है. इंदौर में एक शख्‍स की धूमधाम के साथ शादी हुई थी. दूल्‍हे की आंखों में अपनी नई नवेली दुल्‍हनिया को लेकर तरह-तरह के सपने थे. दूल्‍हे राजा शादी की पहली रात को यादगार बनाने का पूरा इंतजाम कर रखा था. जब वह सुहाग की सेज पर पहुंचा तो दुल्‍हन ने बताया कि वह पीरियड्स में है, लिहाजा शारीरिक संबंध नहीं बना सकती है. दूल्‍हा मन मसोस कर रह गया. इसी तरह दुल्‍हन ने पति को खुद से दूर रखा. दुल्‍हन ने शादी के बाद भी दूल्‍हे को स्‍पर्श तक नहीं करने दिया. दूल्‍हा यह सोचकर अपने मन को मना लिया कि यह तो कुछ ही दिनों की बात है.

दुल्‍हन का असली रूप

दरअसल, युवक और युवती की शादी 10 जुलाई को हुई थी. दूल्‍हे के घर में उत्‍सवी माहौल था. उधर, शादी के बाद दुल्‍हन ने मासिक धर्म की बात कहकर दूल्‍हे को शारीरिक संबंध बनाने से रोक रखा था. शादी के तकरीबन 7 दिन बाद दुल्‍हन घर से अचानक गायब हो गई. कोई समझ नहीं पा रहा था कि आखिर माजरा क्‍या है. घर में खोजबीन की गई तो सोने-चांदी के गहने और 3 लाख रुपये कैश भी गायब थे. दूल्‍हे के परिजनों को शक हुआ. वे शादी कराने वाले एजेंट के घर जा पहुंचे और वहां का नजारा देखकर वे भौंचक्‍के रह गए. दूल्‍हे के पैरों तले जमीन खिसक गई.

गैर मर्द के साथ रंगरलियां मना रही थी दुल्‍हन

दूल्‍हे के परिजन जब शादी कराने वाले दलाल के घर पहुंचे तो वहां एक कमरे में एजेंट और दुल्‍हन को आपत्तिजनक हालत में देखा. पहले तो उन्‍हें विश्‍वास नहीं हुआ, लेकिन जल्‍द ही माजरा समझ में आ गया. दरअसल, यह कोई सामान्‍य दुल्‍हन नहीं, बल्कि लुटेरी दुल्‍हन थी. साजिश के तहत उसकी शादी कराई गई थी. मौका पाते ही लुटेरी दुल्‍हन कीमती गहने और नकदी लेकर फरार हो गई थी. वह अपने कथित ससुराल से भागकर सीधे दलाल के पास पहुंच गई थी और रंगरलियां मना रही थी. दूल्‍हे के परिजनों की सजगता से आरोपियों को पकड़ लिया गया और शादी की आड़ में लूटपाट करने और चूना लगाने वाले बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ.

Join WhatsAppJoin Telegram