January 27, 2023, 1:45 pm
Homeसमाचार35 साल की हुई साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा, इंटरव्यू में बताया...
advertisementspot_img
advertisement

35 साल की हुई साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा, इंटरव्यू में बताया था खाने से ज़्यादा सेक्स है ज़रूरी

advertisement

साउथ एक्ट्रेस समांथा (Samantha) का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स बधाइयों से खचाखच भरे हुए हैं. जन्मदिन के दिन उनके फैंस बहुत ज्यादा खुश और उत्साहित दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले दिनों समांथा अपने तलाक को लेकर खबरों में रही थीं.

‘ये माया चेसावे’ से किया डेब्‍यु
2010 में सामंथा की पहली फिल्म ‘ये माया चेसावे’ थी जिसको गौतम मेनन ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्‍ट डेब्‍युटेंट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था. बता दें कि उन्‍होंने अपने करियर में करीब 50 फिल्मों में अभिनय किया है. साथ ही सामंथा ओटीटी में भी काम कर चुकी हैं. वो मनोज बाजपेयी के साथ वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में नजर आईं थीं. जिसमें सामंथा की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई.

मिले कई आवर्ड्स
अपने बेहद सफल करियर के कारण उन्हें कई पुरस्कार मिले. जिसमें चार फिल्मफेयर पुरस्कार, दो नंदी पुरस्कार, छह दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और तीन फिल्‍म आवर्ड्स शामिल हैं.

2017 में शादी, 2021 में तलाक
समांथा और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 2010 में फिल्म ‘ये माया चेसावे’ में साथ काम किया था. इसके बाद कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने जनवरी 2017 को हैदराबाद में सगाई की और 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में शादी की थी. 4 साल की शादी को तोड़ते हुए दोनों ने 2 अक्टूबर 2021 को अलग होने यानी तलाक लेने की घोषणा की थी.

‘खाने से ज्यादा सेक्स जरूरी’
सामंथा ने एक बार अपने एक बयान से लोगों को हैरान कर दिया था. दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि खाने से ज्यादा सेक्स जरूरी है. बता दें कि सेक्स को ज्यादा जरूरी बताने के लिए उनकी खूब ट्रोलिंग हुई थी. कई लोगों को उनका ये बयान पसंद नहीं आया था और कई लोगों ने एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाई थी. हालांकि उनके बहुत सारे फैंस उनके समर्थन में खड़े हुए दिखे थे. उनका कहना था कि हर किसी को अपनी जिंदगी में ये हक है कि वो किस चीज को पसंद करता है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: