December 7, 2022, 8:12 pm
Homeखेलखेल से मिलती है राष्ट्रीय स्तर पर पहचान : डॉ.सम्पत अग्रवाल, तिलकपुर...
advertisementspot_img
advertisement

खेल से मिलती है राष्ट्रीय स्तर पर पहचान : डॉ.सम्पत अग्रवाल, तिलकपुर में टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

advertisement

भूपेश मांझी/पिथौरा. नीलांचल सेवा समिति के संस्थापक व नगर पंचायत बसना पूर्व अध्यक्ष एवं लोकप्रिय भाजपा नेता आदरणीय डॉ.सम्पत अग्रवाल जी ने बसना विधानसभा क्षेत्र एवं नीलांचल सेवा समिति पथरला सेक्टर अंतर्गत ग्राम तिलकपुर में युवा समिति क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए एवं पूजा अर्चना कर रीबन काटकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

इस दौरान प्रतियोगिता आयोजन समिति, महिलाओं एवं नन्हें नन्हें बच्चों के द्वारा लोकगीत गाकर फुलों की वर्षा व फुलमाला से डॉ.सम्पत अग्रवाल का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान डॉ.सम्पत अग्रवाल ने तिलकपुर बनाम जमड़ी के बीच खेले जाने वाले पहला के लिए टॉस उछालकर शुभारंभ किया।

डॉ सम्पत अग्रवाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते उत्साहवर्धन किया और अपने संबोधन में क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि मानव जीवन में खेल का अपना एक अलग महत्व है । खेल से आदमी पहचान व अपनी प्रतिभा को बिखेरता है । खेल में हार जीत कोई मायने नहीं रखता खेल तो सिर्फ खिलाड़ी अपनी पहचान बरकरार रखने के लिए खेलते है । हमारे बसना विधानसभा में कई ऐसे खिलाड़ी है जो राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बना सकते है । परन्तु साधन व सुविधा की अभाव में वे अपनी प्रतिभा बिखेरने में कई जगह चुक जाते है । परन्तु अब वर्तमान समय ऐसा आ गया है कि इस विधानसभा के खिलाडी भी राष्ट्र स्तर पर अपनी पहचान बनाने में सक्षम हो गये है और कई खिलाड़ी राज्य व राष्ट्रीय स्तर के लिए भी चयनित हो रहे हैं । अभी वर्तमान समय में हमारे विधानसभा क्षेत्र में खेल व खिलाड़ी की कोई कमी नहीं है.खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस दौरान सेक्टर प्रभारी बीरेंद्र प्रधान कोषाध्यक्ष विकास वाधवा, सह प्रभारी अजय प्रधान, जोन प्रभारी बसंत साहू, संतोष बघेल आत्मा राम बघेल शौकिलाल भोई, पंचराम कोसरिया, सेवक लाल रात्रे, कप्तान हेमकुमार , उप कप्तान वेदराम, घासीदास पुनम , पदमा, नंदनी, कुंती, वृंदावती, कमला, दुकालू, खेमराज, फागुलाल, राजेन्द्र, सुबनी सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: