December 7, 2022, 6:59 pm
Homeदेशपुलिस का अजीबों गरीब कारनामा, शिकायत पर 8 साल की बच्ची को...
advertisementspot_img
advertisement

पुलिस का अजीबों गरीब कारनामा, शिकायत पर 8 साल की बच्ची को बनाया नामजद आरोपी

advertisement

8 साल की बच्ची पर पुलिस ने किया FIR दर्ज, बनाया नामजद आरोपी

जबलपुर जिले की शाहपुरा पुलिस का एक अजीबो – गरीब कारनामा सामने आया है । बिना किसी जांच के पुलिस ने 11 लोगों का FIR दर्ज की है । इनमें सबसे चौंकाने वाला नाम 8 साल की बच्ची का है । शिकायत वेयर हाउस के मैनेजर ने करवाई है । मैनेजर ने कहा है कि 2 दिन पहले उनके ऑफिस में बच्ची समेत 11 लोग आए और धमकी दी । पुलिस अब मामले में जांच की बात कह रही है । मैनेजर की शिकायत पर शाहपुरा पुलिस ने 8 साल की बच्ची समेत को 11 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है । स्टेट वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बिसारिया ने शिकायत की है । उन्होंने पुलिस को बताया कि वेयर हाउस संचालकों ने उनके ऑफिस में घुसकर न सिर्फ मारपीट की , बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी ।

इस मामले में वेयर हाउस संघ सदस्यों का कहना है कि कॉर्पोरेशन के रीजनल मैनेजर के पास वह लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे , लेकिन उन्होंने बात सुनने की जगह व्यापारियों पर जान से मारने की धमकी देने की FIR दर्ज करवा दी । वेयर हाउस संचालकों ने मैनेजर पर झूठी शिकायत दर्ज करवाने का आरोप लगाया है । उन्होंने कलेक्टर से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

दरअसल , बीते दिनों शहपुरा के एक वेयर हाउस से डेढ़ करोड़ रुपयों की धान गायब होने का मामला सामने आया था । वेयर हाउस संचालकों का कहना था कि गोदाम की 2 चाभी हैं , जिसमें एक , वेयर हाउस संचालक के पास और दूसरी वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के ब्रांच मैनेजर के पास होती है । आरोप है कि बिना ब्रांच मैनेजर की सहमति के गोदाम से धान नहीं निकाली जा सकती , लेकिन धान चोरी के मामले में सिर्फ गोदाम संचालक के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी गई ।

ब्रांच मैनेजर की जांच भी नहीं की गई । व्यापारियों ने जबलपुर कलेक्टर से मिलकर पूरे मामले की शिकायत कर निष्पक्ष जांच की मांग की है जिस पर कलेक्टर ने जांच का भरोसा दिलाया है । बच्ची के पिता दिनेश पटेल का कहना है कि वह वेयरहाउस संचालक है । 10 एक्टिव मेंबर के साथ स्टेट वेयर हाउस के रीजनल मैनेजर से मुलाकात करने गए थे । उस दौरान तकरीबन 40 लोग थे , पर स्टेट वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बिसारिया ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया , उसमें मेरी 8 साल की बेटी का नाम भी है । दिनेश पटेल का कहना है कि बेटी का नाम कैसे आ गया , यह समझ से परे है ।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: