अजीबो गरीब मामला: बॉयफ्रेंड के पिता को ही दिल दे बैठी युवती, मौका पाकर दोनों हुए फरार

Advertisement

प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने ही बॉयफ्रेंड के पिता से इश्क लड़ा बैठी। इतना ही नहीं दोनों मौका देखकर फरार भी हो गए। लड़की के घरों वालों ने किटनैप का मामला दर्ज कराया है। जब पुलिस ने जांच की तो मामले का खुलासा हुआ कि युवती अपने प्रेमी के पिता के साथ दिल्ली में रहती है। पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के अधार पर ही कार्रवाही की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला कानपुर के चकेरी इलाके का है। दरअसल, यहां पिता कमलेश अपने 20 साल के बेटे औरैया से काम करने आया ​था। बताया जा रहा है कि उनका बेटा मकान बनाने का काम करता है। इसी बीच 20 साल की लड़की से उनके बेटे को प्यार हो गया। दोनों के ​बीच प्रेम प्रसंग इतना बढ़ गया था कि युवती मिलने के लिए युवक के घर पर आती थी। हैरानी की बात ये है कि जब उनका बेटा घर पर नहीं रहता था तो उनका बातचीत पिता से होता था। ऐसे करते करते युवती अपने बॉयफ्रेंड के पिता के नजदीक आ गई और युवती मार्च 2022 में अपने प्रेमी के पिता के साथ फरार हो गई।

हांलकि इस बात की जानकारी लड़की के घर वालों को नहीं थी। उन्होंने अपनी बेटी के अपरहण का मामला थाने में दर्ज करा दिया। पुलिस को भी इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला आखिर लड़की को गई कहा। जिसके बाद अब पुलिस को जांच में पता चला कि लड़की का प्रेमी के पिता के साथ बातचीत था। पिता कमलेश के बेटे से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उनकी प्रेमिका को उनके ही पिता लेकर भाग गए।

पुलिस को जानकारी मिलते ही दोनों की तलाशी शुरू कर दी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कमलेश लड़की के साथ दिल्ली में रह रहा है और एक फैक्ट्री में काम करता है। इसके बाद पुलिस दिल्ली गई और दोनों को बरामद कर लिया।

एसओ का कहना है कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की इस करतूत के बारे में जानकारी थी, लेकिन शर्म की वजह से वह बता नहीं रहा था। पुलिस ने कमलेश को चकेरी थाने में रखा है। लड़की का मेडिकल कराया जाएगा और इसके बाद उसके बयान दर्ज होंगे। लड़की के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। थानेदार रत्नेश का कहना है कि अभी लड़की कमलेश के साथ ही रहने की बात कह रही है। लड़की और कमलेश दोनों बालिग हैं। ऐसे में उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Updated: April 26, 2023 — 7:15 pm