January 27, 2023, 12:51 pm
Homeदेशविवादों में घिरा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, अब मांगनी पड़...
advertisementspot_img
advertisement

विवादों में घिरा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, अब मांगनी पड़ रही है माफी

advertisement

टीवी इंडस्ट्री का सबसे मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में शो की टीम एक फैक्ट में गलती को लेकर लोगों की नजर में आ गई. जिसके बाद विवाद लगातार बढ़ता चला गया और पूरी टीम को सभी दर्शकों से माफ़ी मांगनी पड़ी. दरअसल, बीते दो एपिसोड में गोकुलधाम सोसायटी के मेंबर्स द्वारा म्यूजिकल नाइट रखी गई. इस दौरान आइकॉनिक गानों पर चर्चा की जा रही थी.

वहीं, इस चर्चा के बीच लता मंगेशकर का सबसे मशहूर गाना ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ को लेकर गलत जानकारी दी गई. इस गाने के दौरान कहा गया कि, यह गाना साल में 1965 में रिलीज हुआ था. इस बात को लेकर काफी बवाल मच गया. इसी को लेकर पूरी टीम को सोशल मीडिया के जरिए सभी दर्शकों से माफ़ी मांगनी पड़ी.

टीम द्वारा एक पोस्ट में कहा गया कि, “हम अपने दर्शकों से माफी मांगना चाहते हैं. हमने अनजाने में आज के एपिसोड में 1965 का जिक्र ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ गीत के रिलीज वर्ष के रूप में किया. यह गाना 26 जनवरी, साल 1963 को रिलीज किया गया था. भविष्य में हम ऐसी गलतियों के लिए पूरी सावधानी बरतेंगे। हम आपके समर्थन और प्यार की सराहना करते हैं.”

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: