Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Teacher Recruitment : प्रदेश मे शिक्षकों के 60 हज़ार से अधिक पदों पर होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन

Teacher recruitment : युवाओं के लिए एक बड़ी अच्छी खबर सामने आई है। प्रदेश के नवनियुक्ति शिक्षकों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम के वीडियो संदेश के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने इस साल एक लाख से अधिक शिक्षकों की भर्ती का लक्ष्य रखा है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो संदेश के जरिये कहा कि इस साल के अंत तक 60 हजार से ज्यादा शिक्षकों की नियुक्ति का लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ ही उन्होंने शिक्षा गुणवत्ता की बात करते हुए कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता में मध्य प्रदेश ने बड़ी छलांग लगाई है। रैंकिंग में मध्य प्रदेश का स्थान 17वें नंबर से 5वे नंबर पर पहुंच गया है यानि 12 नंबर की छलांग लगाई है।

अपने संदेश में पीएम मोदी ने कहा है कि “मध्य प्रदेश सरकार ने इस वर्ष एक लाख से अधिक सरकारी पदों पर भर्ती का लक्ष्य रखा है। इस साल के अंत तक 60,000 से ज़्यादा शिक्षकों की नियुक्ति का भी लक्ष्य है। शिक्षा की गुणवत्ता में मध्य प्रदेश ने बड़ी छलांग लगाई है। इस रैंकिंग में मध्य प्रदेश का स्थान 17वें नंबर से 5वे नंबर पर पहुंच गया है यानि 12 नंबर की छलांग वह भी बिना हो हल्ला किए।”

Join WhatsAppJoin Telegram