मंदिर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्ची से मंदिर पुजारी ने किया दुष्कर्म, शोर मचाने पर मुंह में डाला तमंचा

Advertisement

एक मंदिर के बाहर खेल रहे सात साल के बच्चे से पुजारी ने पास स्थित धर्मशाला में कुकर्म किया। आरोप है कि शोर मचाने पर पुजारी ने बच्चे के मुंह में तमंचे की नाल डाल दी।

ग्रामीणों ने बच्चे को पुजारी के चंगुल से मुक्त कराया। ग्रामीणों ने उसे पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये मामला बंथरा का है। ढाखेवीर बाबा मंदिर में सीतापुर कमलापुर निवासी राजाराम गुरमुखदास (45 ) पुजारी है। मंदिर के पास मजदूर का परिवार रहता है। बुधवार को मजदूर का सात वर्षीय बेटा घर से खेलने के लिए निकला था। आरोप है कि पुजारी ने बच्चे को लालच देकर मंदिर के पास स्थित धर्मशाला ले गया। जहां उसने कुकर्म किया। बच्चे के शोर मचाने पर धर्मशाला के बाहर मौजूद लोग दौड़े। ग्रामीणों को बच्चे के साथ राजाराम आपत्तिजनक हालत में मिला। जिसके बाद आरोपी पुजारी को धर्मशाला से घसीटकर बाहर निकाला और पीटा। वारदात की सूचना पर बंथरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी राजाराम को हिरासत में लेकर बच्चे को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

आरोपी से तमंचा-कारतूस मिला

ग्रामीणों के मुताबिक राजाराम के पास से एक तमंचा और कारतूस भी मिला है। बच्चे के पिता का आरोप है कि पुजारी ने असलहा से गोली मार देने की धमकी भी दी। बेटा शोर मचाने लगा तो आरोपी ने बच्चे के मुंह में तमंचे की नाल डाल दी। इंस्पेक्टर बंथरा डॉ. आशीष मिश्र के मुताबिक राजाराम पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच की जा रही है।

Updated: March 2, 2023 — 1:56 pm