सोनू निगम के साथ लाइव इवेंट के दौरान हुआ हादसा,सोनू निगम और उनकी टीम के साथ हुई मारपीट,एक्टर ने खुद किया खुलासा

Advertisement

Sonu Nigam Attacked: सिंगर सोनू निगम और उनकी टीम के सदस्यों के साथ मुंबई के चेंबूर में मारपीट की सूचना है। घटना सोमवार शाम एक लाइव इवेंट की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सोनू की टीम के एक व्यक्ति को मंच से धक्का देते हुए दिखाया गया है। घटना के बाद सोनू निगम और उनकी टीम की ओर से चेंबूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है।

चेंबूर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे सोनू निगम
जानकारी के मुताबिक, पुलिस वायरल वीडियो के जरिए जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस अधिकारी घटना के बारे में पता लगाने के लिए सोनू निगम से बात कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सोनू निगम शिवसेना (UBT) के नेता प्रकाश फतेरपेकर की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए चेंबूर में थे।

क्या है सोनू निगम की टीम का आरोप
सोनू निगम की टीम ने दावा किया है कि विधायक प्रकाश फतेरपेकर के बेटे ने सोनू निगम के मैनेजर के साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें मंच से जाने के लिए कहा। टीम की ओर से जानकारी दी गई कि ‘जब सोनू निगम परफॉर्म कर स्टेज से नीचे आ रहे थे तो विधायक के बेटे ने पहले सोनू निगम के बॉडीगार्ड हरि को धक्का दिया और फिर सोनू को धक्का दिया।

कहा जा रहा है कि इस इवेंट में सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान भी मौजूद थे। उनके साथ भी हाथापाई की गई है। रब्बानी खान को कई चोटें आईं और उन्हें तुरंत चेंबूर के ज़ेन अस्पताल ले जाया गया। सोनू निगम इस पूरी घटना से हिल गए हैं। उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। रब्बानी का इलाज चल रहा है।

उद्धव गुट के विधायक ने दी ये सफाई

सोनू निगम की टीम की ओर से लगाए गए आरोप के बाद उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फतेरपेकर ने कहा कि जब सोनू निगम मंच से नीचे उतर रहे थे, तभी कुछ लोग गायक के साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़े। भीड़ देखकर सोनू निगम के बॉडीगार्ड भीड़ को हटाकर दूर करने की कोशिश में जुटे थे, लेकिन गलती से सोनू निगम की टीम के एक व्यक्ति को धक्का लग गया।

इन धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने कहा कि सोनू निगम की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 341 और 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी हेमराजसिंह राजपूत ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है। उन्होंने कहा, “मैंने सोनू निगम से बात की है। आरोपी सेल्फी लेना चाहता था या उसने कुछ मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा किया, हम कारण का पता लगाने के लिए आगे की जांच करेंगे।”

Updated: February 21, 2023 — 11:08 am