Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

हैवान पिता की हैवानियत आई सामने: 2 बेटियों से बीते पाँच वर्षों से करता आ रहा था रेप

जयपुर. जयपुर ग्रामीण के गोविंदगढ़ इलाके में एक पिता की हैवानियत सामने आई है. उसने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ रेप कर हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. आरोपी पिता बीते पांच साल से बेटियों से रेप करता आ रहा था. यही नहीं आरोपी के भांजे ने उसकी तीसरी बेटी से रेप किया और चौथी बेटी से वह छेड़छाड़ करता था. लेकिन डर के मारे बच्चियां कुछ नहीं बोल पा रही थी. उनके स्कूल में गुमशुम रहने पर महिला टीचर ने जब इसका कारण पूछा तो वे फूट पड़ी और आपबीती बताई. चारों पीड़िताएं नाबालिग हैं.

उसके बाद पीड़िताओं की मां ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है और मजदूरी कर जीवन यापन करता है. आरोपी के दो बेटियां जुड़वा हैं. उनकी उम्र 17 साल है. तीसरे नंबर की बेटी 14 साल की है. सबसे छोटी बेटी 12 साल की बताई जा रही है. चारों बहनें गांव के ही एक सरकारी स्कूल में पढ़ाई करती हैं.

2 बेटियों से बीते पाँच वर्षों से करता आ रहा था रेप

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी पिता पिछले करीब पांच वर्षों से दोनों बड़ी बेटियों से रेप कर रहा था. उनके विरोध करने पर धमकी भी देता था. इस बीच उसकी तीसरी बेटी से उनके साथ पढ़ने वाले आरोपी पिता के भांजे ने दुष्कर्म किया. आरोपी का भांजा उसकी चौथी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता रहता है. पिता की गलत हरकतों से परेशान बहनों ने इसकी शिकायत कुछ दिन पहले अपनी मां से भी की थी. लेकिन आरोपी पिता ने धमकी देकर उसे भी चुप करा दिया.

उसके बाद ज्यादती से परेशान पीड़िताएं गुमशुम रहने लग गईं. स्कूल में पीड़िताओं को गुमशुम देखकर महिला टीचर ने उन्हें विश्वास में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पीड़िताओं ने अपने साथ हो रही ज्यादती के बारे में टीचर को बताया. नाबालिग पीड़िताओं की बात सुनकर टीचर सन्न रह गई.

उन्होंने तुरंत पीड़िता की मां को बुलाकर घटना की जानकारी दी. उसके बाद पीड़िताओं की मां ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी पिता और पीड़िताओं के फुफेरे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है. उससे पूछताछ शुरू कर दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

Join WhatsAppJoin Telegram