January 27, 2023, 1:29 pm
Homeसमाचारगड्ढे में गिरा हथिनी का बच्चा, जंगल से निकलकर सड़क पर इंसानों...
advertisementspot_img
advertisement

गड्ढे में गिरा हथिनी का बच्चा, जंगल से निकलकर सड़क पर इंसानों से मदद की गुहार लगाते दिखी

advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान कर देने वाले कई वीडियो सामने आते हैं. जिसे देख यूजर्स को अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. अमुमन देखा गया है कि इंसान खुद पर आए संकट को आसानी से व्यक्त कर सकता है. वहीं जानवर ऐसी हालत में काफी असहाय हो जाते हैं. जिस कारण मु्श्किल में फंसने पर वह किसी को अपना कष्ट नहीं बता पाते हैं.

फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक हथिनी के बच्चे के पानी से भरे गड्ढे में गिर जाने के बाद उसे जंगल से निकलकर सड़क पर आकर इंसानों से मदद की गुहार लगाते देखा गया है. इस दौरान देखा जा सकता है कि वह सड़क पर आने-जाने वाले हर शख्स को रोकने की कोशिश करती है. लेकिन अपना कष्ट व्यक्त नहीं कर पाने के कारण हर कोई इसे हथिनी का हमला समझ तेजी से वहां से चलता बनता है.

ऐसे में सड़क पर हथिनी के हमले की सूचना पाकर वहां वन विभाग की टीम पहुंच जाती है, जो पटाखे बजाकर हथिनी को वापस जंगल में भेजने की कोशिश करती है. इस दौरान जब हथिनी जंगल में वापस नहीं जाती है तो वन विभाग की टीम आस-पास के इलाके की छानबीन करती है, जिसमें उसे सच्चाई का पता चलता है. जिसके बाद वन विभाग की टीम हथिनी के बच्चे को गड्ढे से बाहर निकालने के लिए कोशिश करती है.

इस दौरान वन विभाग की टीम हथिनी के बच्चे को गड्ढे से निकलने के लिए रास्ता बनाती है, जिसकी मदद से वच्चा बाहर निकल जाता है और वापस अपनी मां के पास पहुंच जाता है, जिसके बाद हथिनी जंगल के अंदर चली जाती है. फिलहाल यह वीडियो मां और बेटे के बीच प्यार को भी दर्शाता है. वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 14 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं साथ ही यूजर्स इस पर अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: