Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

दूल्हा कर रहा था दूसरी शादी अचानक मंडप मे बच्चे को लिए पहुंची पत्नी, किया जमकर हंगामा, जानिए पुरा मामला

अजीबोगरीब मामला सामने आया. पति की शादी के मंडप में पत्नी ने जमकर हंगामा किया. पत्नी को खबर मिली थी कि पति दूसरा शादी रचा रहा है.

पत्नी के पहुंचने से शादी का मंडप सुर्खियों में आ गया. हंगामा देख मौके पर पुलिस को बुला लिया गया. पुलिस ने समझाइश देकर हंगामा शांत कराया. हालांकि लाख प्रयास के बावजूद पत्नी शादी नहीं रुकवा पाई. मामला नागझिरी थाना क्षेत्र के हामूखड़ी इलाके का है. मुकेश पिता मांगीलाल रांगोटा की शादी हो रही थी. मंडप में सब कुछ ठीक चल रहा था. मेहमान शादी की खुशियों में मस्त थे.

पति की शादी के मंडप में पहुंच गई पत्नी

अचानक मुकेश की पहली पत्नी सीमा परिहार बेटे के साथ विवाह मंडप में पहुंच गई. सीमा ने मुकेश को बेटे की कसम देकर शादी करने से रोक दिया. शादी के मंडप में सन्नाटा पसर गया. सीमा ने लोगों से कहा कि 4 साल के बेटे का जीवन बर्बाद हो जाएगा. इसलिए शादी किसी भी कीमत पर नहीं होनी चाहिए. पत्नी की धमकी सुनकर शादी के मंडप मं अफरा तफरी फैल गई. सीमा परिहार ने दावा किया कि मुकेश से शादी 2013 में हुई थी. दोनों का 4 वर्षीय बेटा भी है. पति की जिद को देखकर सीमा ने डायल हंड्रेड के जरिए पुलिस को बुला लिया. दोनों पक्षों को थाने ले जाकर पुलिस ने बातचीत की.

इस वजह से पुलिस नहीं रोक पाई शादी

समझाइश के बाद हंगामा शांत हुआ. हालांकि मुकेश की दूसरी शादी करा दी गई. थाने में सीमा परिहार और मुकेश नागझिरी के बीच जोरदार बहस भी हुई. इसके बाद मुकेश पक्ष के लोगों ने पुलिस थाने पर कुछ दस्तावेज पेश किए. दस्तावेज सीमा और मुकेश के बीच कानूनी रूप से तलाक के कागजात थे. पुलिस ने दस्तावेज देखकर मुकेश को जाने दिया. पुलिस का कहना था कि तलाक के बाद मुकेश कानूनन रूप से दूसरी शादी कर सकता है. सीमा परिहार ने तलाक की जानकारी छुपाते हुए पुलिस को बुलाया था.

Join WhatsAppJoin Telegram