Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

प्रेमी जोड़े ने भाग कर रचा ली शादी,थाने मे दोनो के परिवार आये आमने-सामने, झगड़ा कर लाठी, कुल्हाड़ी से दोनो पक्ष ने किया एक दूसरे को घायल

Bilaspur: जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक और युवती ने बीते सप्ताह घर से भागकर रायपुर स्थित आर्य समाज मंदिर मे प्रेम विवाह कर लिया और प्रेम विवाह करने के बाद युवती को युवक अपने बुआ के घर पचपेड़ी गांव में आकर अपने बुआ फूफा के घर रहने लगा।

लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो वे मंगलवार सुबह युवक के बुआ के घर पहुंच गए। इस दौरान दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई, जहां जमकर लाठी, कुल्हाड़ी और हंसिए का इस्तेमाल किया गया।

मारपीट में दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, इसके अलावा आसपास के थानों से भी बल बुलाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पामगढ थाना क्षेत्र के गांव हेडसपुर में रहने वाला युवक सुनील कुर्रे पिता ईश्वर कुर्रे उम्र 23 वर्ष और गांव की ही युवती प्रभा सोनवानी पिता काशी राम सोनवानी उम्र 21 वर्ष के साथ में पामगढ स्थित अम्बेडकर कॉलेज मे पढ़ाई करते थे, वहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। बीते सप्ताह अपने घर से भाग कर दोनों ने रायपुर स्थित आर्य समाज में शादी कर ली। इसके बाद युवक युवती के साथ अपने बुआ फूफा परमेश्वर मधुकर के घर पचपेड़ी आ गया। इसकी जानकारी लगते ही युवती के परिवार वाले पचपेड़ी आ गए।

दोनों पक्ष के बीच सुलह की बात चल रही थी, लेकिन दोनों परिवार के बीच आपसी सहमति नहीं होने पर मामला बिगड़ गया। इसी दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लाठी, कुल्हाड़ी और हंसिए से वार करने लगे। जिसमें युवक युवती समेत दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्ष के लोगों को समझाया गया है। वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया।

Join WhatsAppJoin Telegram