Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

इस रेस्टोरेंट का मेन्यू कार्ड है अजब गजब, खाने की डिश का नाम ‘कुछ नही’, ‘कुछ भी’, ‘एज यू विश’ रखा गया है

जब भी हम दोस्तों और परिवार के साथ किसी रेस्टोरेंट में जाते हैं, तो खाना ऑर्डर करने की बात आने पर हम सभी के साथ कोई न कोई दुविधा में रहता है.

मेनू जितना ज्यादा होता है, खाने को ऑर्डर करते समय हम उतने ही कन्फ्यूज होते हैं. अब ग्राहकों की मदद के लिए एक रेस्टोरेंट ने सभी कन्फ्यूज कस्टमर्स की मदद करने का एक नया तरीका निकाला है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में रेस्टोरेंट के मेन्यू से Mps Kitchen Special नाम का एक स्पेशल सेक्शन दिखाया गया है.

इंटरनेट पर वायरल हुआ अजीबोगरीब रेस्टोरेंट मेन्यू

रेस्टोरेंट में खाने की लिस्ट पढ़कर लोग दंग रह गए. जैसा कि आप मेन्यू में देख सकते हैं कि ऑप्शन में चौंकाने वाले नाम लिखे हुए थे. लोगों ने देखा- “220 रुपये में कुछ नहीं, 240 रुपये में कुछ भी, 260 रुपये में ऐज यू विश, नहीं तुम बोलो 280 रुपये में, नहीं नहीं तुम बोलो 300 रुपये में, बाबा जी का ठुल्लू 350 रुपये में.” इसके बाद मेन्यू कार्ड के नीचे एक कोट किया गया था, जिसमें लिखा: “आपका आहार एक बैंक खाता है, अच्छे भोजन के विकल्प अच्छे निवेश हैं.” वीडियो के कैप्शन में लिखा- “परफेक्ट मेन्यू मैटर नहीं करता.”

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने मेन्यू को मजेदार पाया और कमेंट सेक्शन में हंसने वाले इमोजी से भर दिया. कुछ यूजर्स ने अपने शहर में स्थित रेस्टोरेंट के मेन्यू को भी पहचाना और उनमें से एक ने कहा, “ये तो हमारे रायपुर का है.” एक अन्य शख्स ने रेस्टोरेंट का नाम “रायपुर एमपी ढाबा” रखा. एक तीसरे यूजर ने लिखा, “गजब का मेन्यू कार्ड है, ऑर्डर करूं या फिर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाऊं.” अपलोड होने के बाद से वीडियो को 7.74 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Join WhatsAppJoin Telegram