Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

शर्मनाक करतूत: कब्र में दफन डेढ़ साल की बच्ची की लाश निकालकर दरिंदों ने किया रेप, इंसान की शक्ल में छिपे भेड़ियों को तलाश रही पुलिस..

कब्र में दफन डेढ़ साल की बच्ची की लाश निकालकर दरिंदों ने किया रेप, इंसान की शक्ल में छिपे भेड़ियों को तलाश रही पुलिस..

गुजरात के सुरेंद्रनगर से मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक माता-पिता का आरोप है कि उनकी बच्ची की मौत के बाद उसे कब्र से बाहर निकाला गया और उसके साथ रेप किया गया.

इस मामले में गुजरात पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. यह मामला तब सामने आया जब पीड़ित परिवार ने इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज कराया.

रविवार रात पत्रकारों को संबोधित करते हुए सब-इंस्पेक्टर वी.आई. थानगढ़ थाने के खड़िया ने बताया कि परिजनों ने शिकायत की कि उनकी डेढ़ साल की बच्ची का शव कब्र से निकाला गया है. उन्हें शक है कि शव के साथ किसी ने गलत काम किया है.

थानगढ़ अस्पताल में प्राथमिक जांच में पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने शव को फोरेंसिक पोस्टमार्टम के लिए राजकोट भेज दिया है. पीड़ित परिवार के अनुसार बच्ची को जन्म से ही हार्ट की समस्या थी. उनका इलाज चल रहा था. 25 फरवरी को बच्ची की मौत हो गई.

इसके बाद परिजनों ने परंपरा के अनुसार उसे कब्रिस्तान में ही दफना दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अगर एफएसएल रिपोर्ट में शव के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो आईपीसी की धारा 377 के तहत दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की जाएगी.

Join WhatsAppJoin Telegram