January 28, 2023, 12:06 am
Homeअपराधरेलवे स्टेशन पर पति और बच्चो के साथ सोई गर्भवती महिला से...
advertisementspot_img
advertisement

रेलवे स्टेशन पर पति और बच्चो के साथ सोई गर्भवती महिला से 3 हैवानो ने किया सामूहिक बलात्कार,परिवार देखता ही रह गया

advertisement

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक रेलवे स्टेशन के पास अपने पति और तीन बच्चों के साथ ट्रेन की प्रतीक्षा कर रही एक गर्भवती महिला का तीन लोगों ने किडनैप कर लिया, इसके बाद तीनों दरिंदों ने गर्भवती महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

यही नहीं आरोपियों ने महिला के पति को बेरहमी से पीटा। वह चिल्लाता रहा और रेलवे पुलिस की मदद लेने का प्रयास करता रहा, मगर उसे कोई मदद नहीं मिल सकी।

फिलहाल, महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा है और एक किशोर सहित तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात की है, जब परिवार काम की खोज में गुंटूर से कृष्णा जिले की तरफ जा रहा था। परिवार प्रकाशम जिले का निवासी है। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना को अंजाम उस समय दिया गया, जब प्रकाशम जिले के येरागोंडापलेम के रहने वाले एक दंपति कृषि क्षेत्र में काम करने कृष्णा जिला के नागयलंका गांव जा रहे थे और वे दोनों रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात ट्रेन से उतरे। दोनों रविवार सुबह नागयलंका जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर ही सो गए। इसी बीच वहां तीन लोगों ने आकर महिला के पति की पिटाई की और रेलवे प्लेटफॉर्म पर ही महिला के साथ कथित तौर पर गैंग रेप किया। उसके बाद तीनों लोगों ने दंपति से रुपये छीन लिए और मौके से भाग गए थे।

इसके बाद पति ने भागकर रेलवे पुलिस की मदद लेने का प्रयास किया, मगर स्टेशन पर कोई अधिकारी नहीं मिला। बता दें कि रेपल्ले रेलवे स्टेशन राज्य की राजधानी अमरावती से करीब 80 किमी दूर है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए रेपल्ले के सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बापटला के पुलिस अधीक्षक (SP) वकुल जिंदल ने मौके का दौरा किया। उसी दौरान सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने बापटला के पुलिस अधीक्षक से बात की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: