Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

प्रिंसिपल ने 4थी क्लास की छात्रा को क्लास मे लेजाकर किया न्यूड, किया प्राइवेट पार्ट को टच

एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर माता-पिता अपने बेटियों को स्कूल भेजने से पहले डरेंगे जरूर। यहां प्रिसिंपल ने क्लास चार की छात्राओं का यौन शोषण किया।

राजकीय प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल पर स्कूल की 4 नाबालिग छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है।छात्राओं का कहना है कि प्रिंसिपल ने उन्हें कमरे में बंद किया और फिर उनके सारे कपड़े उतार दिये। फिर उनके प्राइवेट पार्ट को टच किया। ग्रामीणों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने प्रिंसिपल के साथ मारपीट की। फिर शिक्षा विभाग और पुलिस से इसकी शिकायत की। जिसकी जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कुमार आनंद बिहारी प्रिंसिपल के पद पर है। 26 मई को शिकायत पत्र के मुताबिक आनंद बिहारी ने वर्ग 4 के चार छात्राओं को स्कूल के कमरे में लेकर वो गया। फिर कमरे को अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद उन्हें डराया और धमकाया। फिर उनके सारे कपड़े उतार दिए। बच्चियों को बिना कपड़ों के करने के बाद उनके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी की। तभी एक छात्रा ने कमरे का दरवाजा खोल दिया और शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर स्कूल के आसपास मौजूद ग्रामीण वहां पहुंचे। उन्होंने टीचर को पकड़ लिया। बच्चियां वहां पर नग्न अवस्था में खड़ी थी। सबने टीचर की करतूत के बारे में बताया।

प्रिंसिपल का कुछ और है कहना

जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे जमकर पीटा और इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रखंड के वरीय अधिकारियों के पास भी शिकायत दी गई। पुलिस ग्रामीणों से छुड़ाकर प्रिंसिपल को थाने लेकर गई। वहीं, प्रिंसिपल का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है। गांव के कुछ लोग स्कूल में अवैध रूप से शराब स्टोर करते हैं। जब विरोध किया तो लोगों ने उनपर गलत आरोप लगा दिया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

Join WhatsAppJoin Telegram