बेटी से 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा हैवान पिता, माँ भी दे रही थी साथ, दोनो ने कई बार दुष्कर्म के वारदात को दिया अंजाम

Advertisement

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपनी 18 साल की बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का आरोप है, जब भी मां से इस घटना का जिक्र किया तो उसने हर बार पिता का ही साथ दिया.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके माता-पिता को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता पिछले 3 सालों से उसके साथ बलात्कार कर रहे हैं. जब भी उसने इसका विरोध किया तो आरोपी पिता ने हाथ पैर काटने और जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया.

इस बारे में मां को भी पीड़िता ने बताया था, लेकिन मां ने मदद करने की बजाए पिता का साथ दिया. पुलिस ने आरोपी पिता और मां के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों के खिलाफ धारा 120बी, 344, 376 (2) 506 और POCSO Act के तहत मामला दर्ज किया है.

बता दें, मंगलवार पीड़िता का 11वीं कक्षा का पेपर था, लेकिन वह पेपर देने की बजाए सीधे थाना पहुंच गई. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझा और पहले लड़की को पेपर दिलवाया. फिर उसका मेडिकल करा मजिस्ट्रेट के पास पेश कर बयान दर्ज करवाए.

पुलिस ने आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Updated: March 2, 2023 — 10:27 am