January 27, 2023, 2:53 pm
Homeटेक्नोलॉजीआ गया दुनिया का सबसे पॉवरफुल गेमिंग स्मार्टफोन, जल्द होगा लॉन्च, 22GB...
advertisementspot_img
advertisement

आ गया दुनिया का सबसे पॉवरफुल गेमिंग स्मार्टफोन, जल्द होगा लॉन्च, 22GB रैम और 640GB इंटरनल स्टोरेज

advertisement

लेनोवो (Lenovo) बहुत जल्द मार्केट में एक बेहद पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Lenovo Legion Y90 है। यह स्मार्टफोन 22GB रैम और 640GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में मिलने वाली 22GB रैम में 18GB ऐक्चुअल और 4GB वर्चुअल रैम है। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो 22GB रैम से लैस है।

फोन में मिलने वाली 640GB की इंटरनल मेमरी के लिए कंपनी ने 512GB और 128GB की स्टिक को साथ में जोड़ा है। इसके अलावा कंपनी इस फोन में 5600mAh की बैटरी भी ऑफर करने वाली है। लेनोवो के इस अपकमिंग फोन के बारे में ये अहम जानकारी Pandayisbald नाम के एक टिप्स्टर ने वीबो पर दी

120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले 
इस फोन में कंपनी 6.92 इंच का E4 Samsung AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। गेमिंग का एक्सपीरियंस शानदार हो इसके लिए इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है, जिसका टच सैंपलिंग रेट 720Hz का है।

सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल का कैमरा
22जीबी रैम और 640जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर कंपनी क्वालकॉम का पावरफुल और प्रीमियन चिपसेट यानी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में आपको OmniVision सेंसर से लैस 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 16 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 44 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया जाएगा। 

68 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाला फोन
यह फोन 5600mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फरवरी में मार्केट में एंट्री कर सकता है।   

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: