Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

सोशल साइट पर चैटिंग कर लड़की से मिलने पहुंचा युवक, नाबालिग को अगवा कर ले जा रहा था यूपी

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म के बाद उसे अगवा कर ले जा रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की सोशल चैटिंग साइट के जरिए लड़की से दोस्ती हुई थी।

इसके बाद उससे मिलने के लिए पहुंच गया। लड़की के लापता होने पर परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी। इससे पहले की आरोपी उसे लेकर भाग पाता, पुलिस ने पकड़ लिया। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय एक महिला ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी लापता हो गई है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तत्काल ही कार्रवाई और तलाश शुरू कर दी। इस बीच बुधवार रात पुलिस पेट्रोलिंग टीम को गश्त के दौरान रेलवे स्टेशन के पास एक युवक संदिग्ध हालत में दिखाई दिया। उसके साथ एक नाबालिग भी थी। पुलिस ने गुमशुदा लकड़ी की फोटो से मिलान किया तो पहचान हो गई।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने अपना परिचय गोरखपुर निवासी मेराज अंसारी के रूप में दिया। पुलिस को बताया कि उसकी शेयर चैट पर लड़की से जान पहचान हुई थी। वह दो दिन पहले ही नाबालिग से मिलने के लिए यहां पहुंचा था और गौरेला के एक होटल में रुका था। मेराज ने पुलिस को बताया कि नाबालिग को होटल में बुलाकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे गोरखपुर ले जाने के लिए रेलवे स्टेशन के पास घूम रहा था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Join WhatsAppJoin Telegram