January 27, 2023, 1:50 pm
Homeमनोरंजनइन वेब सीरीज में है बोल्ड सीनों की भरमार, मनोरंजन का तड़का...
advertisementspot_img
advertisement

इन वेब सीरीज में है बोल्ड सीनों की भरमार, मनोरंजन का तड़का भी है जोरदार

advertisement

नई दिल्ली-समय के साथ वेब सीरीज की कहानियों में काफी बदलाव आए हैं. आज की वेब सीरीज पूरे मसालों के साथ जनता के सामने पेश की जाती है. आज हम आपको उन्हीं मसालेदार वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें मनोरंजन के साथ बोल्डनेस का भी तड़का लगा हुआ है.

मिर्जापुर
‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालानी भैया का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया था. जबकि उनकी पत्नी बीना त्रिपाठी का रोल रसिका दुग्गल ने निभाया था. इन दोनों के इंटीमेट सीन्स काफी बोल्ड थे.

सेक्रेड गेम्स
‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गाइटोंडे का किरदार निभाया था. जबकि उनकी गर्लफ्रेंड का रोल कुब्रा सैत ने निभाया था. इस वेब सीरीज में कुब्रा के किरदार का नाम कुकू था. इन दोनों का दिया गया बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहा.

बेकाबू
बेकाबू के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. पहले सीजन का प्रीमियर साल 2019 में ऑल्ट बालाजी पर हुआ था. इसकी सफलता के बाद, निर्माताओं ने बेकाबू 2 में कियान की कहानी को आगे बढ़ाया, जो मार्च 2021 में प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. एक दिलचस्प कहानी के साथ-साथ, सीरीज कई कामुक सीन्स से भी भरपूर थी और फैंस ने इसे पहले सीजन की तरह ही पसंद किया है.

मेड इन हेवेन
यह वेब सीरीज रइसों की शादी का घिनौना सच दिखाती है. इस वेब सीरीज की कहानी तो अच्छी है, लेकिन कहानी के अलावा इसमें बोल्ड सीन्स की भी भरमार है.

आश्रम
इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने अपनी किस्मत आजमाई थी. यह कहानी एक बाबा के ईर्दगिर्द घूमती नजर आती है, जिसका चेहरा भक्तों के सामने कुछ और होता है और असल जिंदगी में कुछ और ही होता है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: