Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

सुहागरात के बाद ऐसा हुआ दूल्हे का हाल, परिवार वाले भी रह गए सन्न, दुल्हन कर गयी ये कांड

सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। परिवार के लोग सब लोग खुश थे कि घर में नइ बहू आई है। लेकिन शादी के तीसरे ही दिन दुल्हन ऐसा काम कर गई कि सब कोई हैरान रह गए।

जिस घर में खुशी थी, उस घर में मातम पसर गया था। ऐसे में अब दूल्हा और उसके परिजनों को पुलिस का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

Bride escaped on Suhagrat from house दरअसल, उत्तर प्रदेश के बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र के गांव जसमाह के रहने वाले डम्मर पुत्र दुर्गपाल की किसी कारण शादी नहीं हो पा रही थी। डम्मर के मुताबिक, गांव की एक महिला ने उससे कहा कि वह अपनी रिश्तेदारी में उसकी शादी करा देगी, लेकिन इसके लिए कुछ रुपये खर्च करने पड़ेंगे। डम्मर इसके लिए राजी हो गया। जनवरी में गांव की महिला ने शादी करवाने के नाम पर एक लाख रुपये की मांग की, लेकिन सौदा अस्सी हजार रुपये में तय हो गया।

तय वादों के मुताबिक 40 हजार रुपये लेने के बाद डम्मर की शादी पांच जनवरी को कराई थी। युवती दो दिन घर में रुकने के बाद तीसरे दिन सात जनवरी को रात नौ बजे के करीब अपने साथियों के साथ बाइक पर बैठ कर चली गयी। युवती अपने साथ घर में रखे चालीस हजार रुपये, एक जोड़ी सोने के कुंडल, चांदी की पायल भी ले गई।

युवती के इस तरह जाने के बाद उसे ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद डम्मर लगातार युवती को तलाशता रहा। हारकर डम्मर ने गांव की महिला सहित छह लोगों के खिलाफ फर्जी शादी कराने वालों के नाम तहरीर दी

Join WhatsAppJoin Telegram