Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

इस महिला ने की सारी हदें पार, 1 पति, 18 बॉयफ्रेंड से 2 करोड़ से ज्यादा रूपए ठगे, आरोपी महिला का दिल दहला देने वाला सच

पति, 18 बॉयफ्रेंड और 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी… ये कहानी है एक शादीशुदा महिला की, जिसे हाल ही में गिरफ्तार किया गया. पेशे से मॉडल इस महिला ने लग्जरी लाइफ जीने के लिए करीब 20 पुरुषों के साथ फ्रॉड किया.

हालांकि, अब वो पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है. पुलिस ने उसको लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. मामला चीन का है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, शंघाई पुलिस ने हाल ही में एक 29 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया, जिसका सरनेम वू है. वह पुरुषों के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप बनाती फिर उनसे पैसे ऐंठ कर नौ दो ग्यारह हो जाती. वू ने 2017 से अब तक दर्जन भर से अधिक पुरुषों को अपने जाल में फंसाया.

बताया गया कि वू एक समय 18 पुरुषों के साथ डेटिंग कर रही थी. कुछ को तो उसने शादी करने का झांसा भी दिया था. पुरुषों को अपने प्यार के जाल के फंसाने के लिए वो अलग-अलग पैतरें अपनाती थी. जब लोग उसके चंगुल में फंस जाते तो पैसे की डिमांड करती थी. कई लोगों ने उसे लाखों रुपये ट्रांसफर किए. जबकि, कुछ ने तो कर्ज लेकर उसे पैसे दिए. वू ने कुल 2 करोड़ 38 लाख रुपये हड़पे थे.

कभी पिता के कैंसर तो कभी भाई की शादी के नाम पर ऐंठती थी रुपये

धोखेबाज वू कभी कभी अपने पिता के कैंसर के इलाज के नाम पर तो कभी भाई की शादी के नाम पर रुपये ऐंठती थी. उसने अपने लिए फ्लैट खरीदने के लिए, अलग-अलग बिल का भुगतान करने के लिए भी पैसे पुरुष दोस्तों से पैसे ठगे थे.

महिला ने कैसे फैलाया फ्रॉड का जाल?

वू ने 2014 में कानूनी तौर पर ज़ेंग नाम के एक व्यक्ति से शादी की थी. इस शादी से उसका एक बेटा है. लेकिन ये बात उसने अपने किसी पुरुष दोस्त को नहीं बताई. मगर कुछ लोगों को उस पर शक हो गया. उन्होंने वू से पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए. पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी भी देने लगे. इससे उबरने के लिए वू ने नए पुरुषों को फंसाना शुरू किया. वह नए लोगों से पैसे लेकर पुरानों को देने लगी. इस तरह उसकी फ्रॉड की लिस्ट लंबी होती चली गई.

फिलहाल, वू को उसके घर से शंघाई पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. शुरू में उसने खुद को अनमैरिड बताया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया. अभी उसके खिलाफ जांच चल रही है. जल्द ही कोर्ट उसे सजा सुनाएगी.

Join WhatsAppJoin Telegram