September 28, 2021, 1:27 pm
Homeभारतसोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए महिला ने अपने ही बच्चे...
spot_img

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए महिला ने अपने ही बच्चे के साथ बना डाला आपत्तिजनक वीडियो

advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल होने और अन्य से ज्यादा लोकप्रिय होने के लिए लोग तरह-तरह के नुस्खे अपनाते हैं लेकिन कई बार ये होड़ सारी हदें पार कर देते हैं. कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है जहां सोशल मीडिया पर पॉपूलेरिटी के लिए एक महिला ने अपने 10-12 साल के नाबालिग बेटे के साथ अश्लील डांस और एक्टिंग की।

ये महिला अपने बच्चे के साथ अश्लील डांस करते हुए वीडियो में नजर आ रही है. इस आपत्तिजनक वीडियो पर दिल्ली की महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कड़ा रुख अपनाया है. दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर महिला पर एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है।

ये महिला अपने ही छोटे बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अश्लील वीडियो बना माँ बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर रही है। इस उम्र में अगर बच्चे को ऐसी गलत सीख मिलेगी तो आगे उसका महिलाओं के प्रति व्यवहार कैसा होगा। महिला पे FIR करने के लिए हमने पुलिस को नोटिस भेजा है।

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस अश्लील वीडियो के स्क्रीन शॉट शेयर कर ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा कि, ये महिला अपने ही छोटे बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अश्लील वीडियो बना माँ बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर रही है। इस उम्र में अगर बच्चे को ऐसी गलत सीख मिलेगी तो आगे उसका महिलाओं के प्रति व्यवहार कैसा होगा। महिला पे FIR करने के लिए हमने पुलिस को नोटिस भेजा है।

वहीं इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने कहा है कि, छोटी उम्र के बच्चो को महिलाओं के प्रति खराब व्यवहार की सीख दी जा रही है, वो भी मां के ही द्वारा. ऐसे वीडियो बनाकर बच्चे को गलत शिक्षा दी जा रही है. मां-बेटे के रिश्ते को भी कलंकित किया जा रहा है. ऐसा ही चलता रहा तो बेटा आगे चलकर लड़कियों के प्रति कैसी सोच रखेगा, साफ है. कहीं उसमें आपराधिक मानसिकता न उत्पन्न हो जाए।

advertisement
advertisementspot_img
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement