Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

दो दरिंदों ने बकरी के साथ किया दुष्कर्म, मानवता हुई शर्मसार, प्राइवेट पार्ट से निकला खून

यहां तक ​​कि हैवानों द्वारा नाबालिग बच्चियों या महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम देने की बात भी सुनी है। लेकिन मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से सामने आई है। जहां दो दरिंदों ने बकरी के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर यहां एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। घटना सीहोर जिले के भेरुंडा थाना क्षेत्र के नीलकंठ गांव की है।

दो दरिंदों ने बकरी के साथ किया दुष्कर्म, मानवता तो शर्मसार, प्राइवेट पार्ट से निकला खून

दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना सीहोर जिले के भेरुंडा थाना क्षेत्र के नीलकंठ गांव की है. जिसे पूरी प्लानिंग के बाद शुक्रवार शाम को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच नसरुल्लागंज थाना प्रभारी आकाश अमलकर कर रहे हैं। उन्होंने जांच के दौरान बताया कि एक बकरी चराने वाले ने बताया कि वह खेत में बकरियां चरा रहा था। कुछ देर बाद मैंने देखा कि झुण्ड से एक बकरी कम थी। कुछ देर बाद जब उसकी आवाज आई तो वह मौके पर पहुंच गया। तो उस सीन को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए।

बकरी की बॉडी से बह रहा था खून
पीड़ित युवक बोला की काफी तक खोजने के बाद में झाड़ियों के पास घटनास्थल पर पहुंचा तो उन्होंने देखा कि 2 लोग बकरी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहे हैं। एक लड़का बकरी के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। तो दूसरा उसे पकड़े हुए था। मुझे देखते ही वह वहां से भाग गया। इसके बाद बकरी के पास पहुंचा तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून भी बह रहा था। मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है, जबिक दूसरा फरार हो गया।

Join WhatsAppJoin Telegram