Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

VIDEO: गाड़ी के स्पीडोमीटर में घुसा नाग सांप, वीडियो हुआ वायरल

अगर आप जरूरी कार्य से कहीं जा रहे हैं और मोटरसाइकिल चालू करने वाले ही हैं कि अचानक मोटरसाइकिल के स्पीड मीटर में कांटे की जगह बड़ा सांप दिख जाए तो धड़कन तेज होना स्वाभाविक है। कुछ इसी तरह नरसिंहपुर के गोटेगांव तहसील अंतर्गत ग्राम बरहटा में हुआ है जहां ग्रामीण युवक की मोटरसाइकिल के मीटर में कांच के अंदर जहरीला सांप बैठा था जो कि सोमवार को दिनभर कौतुहल का विषय बना रहा है।

इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल कौतुहल का विषय था कि आखिर लगभग एक मीटर लंबा सांप मीटर के अंदर प्रवेश कैसे किया। जैसे-जैसे इस घटना के बारे में गांव में हल्ला हुआ तो दूर-दूर से लोग इस देखने पहुंचने लगे।

गाड़ी से फुसकारने की आ रही थी आवाज– घटना ग्राम बरहटा के कालोनी मोहल्ला निवासी नजीर खान के घर की है। जहां आंगन में रविवार रात्रि में मोटरसाइकिल हीरो होंडा घर के बाहर खड़ी थी जिसमें काला सांप मीटर वाले कांच के अंदर चला गई। जब सोमवार सुबह लगभग 6 बजे नजीर खान गाड़ी लेकर ग्राम में काम से जा रहा था तो गाड़ी में आवाज आ रही थी। उसने देखा कि गाड़ी में सांप के फुस्कारने जैसी आवाज आ रही है। लेकिन जब उसने ध्यान से देखा तो गाड़ी के मीटर वाले कांच के अंदर एक काला सांप कुंडली मारकर बैठा था जिसे देख युवक को आश्चर्य हुआ और लोगों को उसने यह सब दिखाया।जिसके बाद हर व्यक्ति के अपने दांतों तले जीभ दबा रहा था। इसे देखने पूरे गांव में कौतुहल मच गया और दिन भर लोग दूर-दूर से गाड़ी में घुसे सांप को देखने पहुंचे।

बड़ी मशक्कत से निकला सांप- युवक की मोटरसाइकिल के मीटर में घुसा सांप बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। इस दौरान लोगों ने गाड़ी के मीटर का कांच तोड़ने का प्रयास भी किया और धीरे से किसी तरह सांप को कई घंटों की मेहनत से बाहर निकाला गया जिसे गांव से दूर छोड़ दिया गया।

Join WhatsAppJoin Telegram