Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

शादी के लिए मना किया तो सनकी आशिक ने दिनदहाड़े प्रेमिका पर ऑफिस के बाहर 16 बार किया चाकू से वार

एक सनकी आशिक ने दिनदहाड़े अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड ने शहर में सनसनी मचा दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक (28) ने मंगलवार को पूर्वी बेंगलुरु में अपनी पूर्व प्रेमिका (25) को उसके ऑफिस के बाहर 16 से अधिक बार चाकू मारा.

इसके बाद इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. वहीं घटना के तुरंत बाद जीवन भीमा नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पीड़िता की पहचान आंध्र प्रदेश के काकीनाडा की निवासी लीला पवित्र नालामती के रूप में की. लीला मुरुगेशपाल्या में ओमेगा हेल्थकेयर मैनेजमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की कर्मचारी थी. वहीं आरोपी दिनाकर बनाला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम का रहने वाला और वह भी डोम्लुर की एक कंपनी में स्वास्थ्यकर्मी है.

लड़की का परिवार शादी के लिए नहीं था तैयार

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि दिनाकर और लीला पांच साल पहले एक-दूसरे के संपर्क में आए थे. फिर दोनों में प्यार हो गया और इन्होंने शादी करने का भी फैसला किया. लेकिन लड़की का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं हुआ क्योंकि दिनाकर दूसरी जाति का था. डीसीपी गुलेड ने बताया कि लीला ने दिनाकर को बताया था कि उसका परिवार शादी के लिए तैयार नहीं है और उन्हें उस फैसले को मानना होगा.

शादी से मना करने पर दिनाकर था नाराज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लीला के शादी से मना करने पर दिनाकर नाराज हो गया. इसके बाद दिनाकर पूरी तैयारी के साथ लीला के ऑफिस आया और वहीं उसका इंतजार करने लगा. वहीं जैसे ही वह ऑफिस से बाहर निकली दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद नाराज दिनाकर ने चाकू निकाला और सबके सामने ही 16 से अधिक वार किए. इस हमले में लीला बुरी तरह से घायल हो गई, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Join WhatsAppJoin Telegram