Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

विधवाओं ने डिप्टी सीएम की रोकी कार, झोली फैलाकर अनुकंपा नियुक्ति की मांग

अनुकंपा नियुक्ति शिक्षा कर्मी कल्याण संघ के परिजन विधवाओं ने डिप्टी सीएम सिंहदेव के काफिले को रोका दिया। बाबा ने भी विधवाओं को देखकर कार रूकवाकर सभी विधवाओं की बात सुनी। इस दौरान विधवाओं ने झोली फैलाकर बाबा से अनुकंपा नियुक्ति की भीख मांगी, जिस पर बाबा ने मांगों पर चर्चा कर जल्द निराकरण करने का भरोसा दिया।

रायपुर: राजधानी रायपुर में बीती रात प्रदर्शनकारी विधवाओं ने डिप्टी सीएम सिंहदेव के काफिले को रोका दिया। इस दौरान विधवाओं ने सड़क पर ही झोली फैलाकर बाबा से अनुकंपा नियुक्ति की भीख मांगने लगे और अपनी बात कही। इस दौरान डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने आंदोलनकारियों की मांगों को सुना और निराकरण करने का भरोसा दिया।

बाबा ने जल्द निराकरण करने का दिया भरोसा: अनुकंपा नियुक्ति शिक्षा कर्मी कल्याण संघ के परिजन विधवाओं ने सिंहदेव के काफिले को रोका। प्रदर्शनकारी विधवाओं को देखकर बाबा ने गाड़ी रोकी और विधवाओं की बात सुनी। इस दौरान विधवाओं ने झोली फैलाकर कहा, “बाबा विधानसभा सत्र में हमारी मांग पूर्ण करवा दीजिए”। जिस पर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि, “आंदोलनकारियों की मांगों पर सरकार चर्चा कर रही है। मामले का जल्द निराकरण कर दिया जाएगा।”

Join WhatsAppJoin Telegram