Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

5 हजार के लिए पत्थर से कुचला दोस्त का सिर: नहीं लौटा रहा था उधारी की रकम; रायपुर में हत्या

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। वह उधारी के 5 हजार रुपए नहीं लौटा रहा था। इसके चलते पत्थर से आरोपी ने उसका सिर कुचल दिया। मारा गया युवक मध्य प्रदेश का रहने वाला था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, धरसींवा थाना पुलिस को गुरुवार को सूचना मिली कि एक स्टील फैक्ट्री के पास सड़क किनारे झाड़ियों में शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के पास ही खून से सना हुआ पत्थर भी बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने आसपास पूछताछ की और शव की पहचान कराई।

मध्यप्रदेश का मिला एड्रेस

पुलिस जांच में शव की पहचान मुन्नी लाल सिंह (35) के रूप में हुई। वह यहीं स्थानीय फैक्ट्री में काम करता था और पास ही एक कमरे में किराये से रहता था। पुलिस उसके घर पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला। उसका पूरा परिवार मध्य प्रदेश के शहडोल में रहता है।

हत्यारा बगल के रूम में ही रहने वाला दोस्त

पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि आखिरी बार मुन्नी लाल को नंदू यादव के साथ देखा गया था। नंदू और मुन्नी लाल के कमरे अगल-बगल ही हैं। दोनों शहडोल के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने नंदू से पूछताछ की तो पहले तो वह गुमराह करता रहा, फिर हत्या की बात कबूल ली।

आरोपी नंदू ने पुलिस को बताया कि मुन्नी लाल सिंह ने उससे कुछ महीने पहले 5 हजार रुपए उधार लिए थे। जब उसे जरूरत पड़ी तो उसने रुपए वापस मांगे, लेकिन मुन्नी उसे लंबे समय से नहीं लौटा रहा था। इसके चलते उन दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था।

नशे की हालात में मर्डर

गुरुवार को दोनों ने साथ में शराब पी। इसके बाद फिर नशे में रुपयों को लेकर झगड़ा हो गया। वे एक-दूसरे को गालियां देने लगे। इस दौरान नंदू ने गुस्से में मुन्नी को धक्का दिया। वह जमीन पर गिरा तो पास ही पड़े पत्थर से मुन्नी का सिर कुचल दिया। इसके बाद वहां से भाग निकला।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है। मुन्नी सिंह के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद पंचनामा कार्रवाई की जाएगी।

Join WhatsAppJoin Telegram