मोहब्बत की जाल में फंसाकर 16 साल की नाबालिग लड़की का ड्राइवर ने किया रेप

Advertisement

मोहब्बत की जाल में फंसाकर 16 साल की नाबालिग लड़की का ड्राइवर ने किया रेप

मोहब्बत की जाल में फंसाकर 16 साल की नाबालिग लड़की का ड्राइवर ने किया रेप

रायपुर: राजधानी रायपुर के आमानाका थाना के तहत एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। नाबालिग की तबीयत बिगड़ने पर मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग बच्ची 7 महीने की गर्भवती हो चुकी है। दुष्कर्म को अंजाम देने वाले आरोपी को आमानाका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रेप पीड़िता के नाबालिग होने की वजह से मामले में पुलिस पॉक्सो की धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई कर रही है।

क्या है पूरा मामला: राजधानी रायपुर के आमानाका थाना क्षेत्र का यह मामला है। यहां के एक कारोबारी के ड्राइवर ने घर में काम करने आने वाली नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया है। नाबालिग बच्ची कारोबारी के घर काम करने जाती थी। कारोबारी के ड्राइवर की नजर काम करने वाली नाबालिग बच्ची पर पड़ी और उसे पहले दोस्ती करने के बाद शारीरिक संबंध बनाया।

नाबालिग बच्ची 7 महीने की गर्भवती: पुलिस की मानें, तो नाबालिग बच्ची 7 महीने की गर्भवती हो चुकी है। नाबालिग की तबीयत बिगड़ने पर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आमानाका पुलिस आरोपी ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ड्राइवर पहले लड़की को अपने प्यार मोहब्बत की जाल में फंसाया। जिसके बाद महीनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग लड़की को इस संबंध में किसी को कुछ ना बताने की धमकी भी दिया था। नाबालिग बच्ची सब कुछ सहती रही। लेकिन जब गर्भवती होने के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ी, तब परिजनों के सामने पूरा ममाला उजागर हुआ। जिसके बाद परिजनों ने आमानाका थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Updated: July 9, 2023 — 10:59 am