Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

महामाया मंदिर का पुजारी हुआ गिरफ्तार, इस शख्स को मंदिर मे बंद रखने की मिली सजा, पंडित के मुँह पर पोती गयी कालिक,जाने पुरा मामला

महामाया मंदिर के पुजारी को साजा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुजारी ने एक विक्षिप्त शख्स को मंदिर में बंद कर दिया था, जिसने पूरे मंदिर को न सिर्फ गंदा किया बल्कि मूर्ति भी खंडित कर दी.

बेमेतरा: मां महामाया मंदिर में गुरुवार की रात आरती के बाद एक विक्षिप्त शख्स को पुजारी ने मंदिर में बंद कर दिया. मंदिर के पुजारी के संरक्षण में वो आदमी मंदिर में घुसकर माता के अस्त्रों के साथ खिलवाड़ करने लगा. इस दौरान मां की मूर्ति टूट गई. दूसरे दिन सुबह जब लोगों ने मंदिर में खंडित मूर्ति और अस्त-व्यस्त सामानों के साथ मंदिर में गंदगी देखा तो जमकर हंगामा किया.

गुस्साए लोगों ने मंदिर के पुजारी के मुंह पर पोती कालिख: मंदिर के गंदे हालात और मूर्ति खंडित देख ग्रामीणों ने मंदिर के पुजारी के मुंह पर कालिख पोत दी. फिर उसे पूरे गांव में घुमाया. जब पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो साजा पुलिस ने मंदिर के पुजारी को गिरफ्तार कर लिया.

मां महामाया देवी मंदिर में लगे सीसीटीवी में मंदिर के पुजारी की विक्षिप्त शख्स से संलिप्तता देखी गई. इसके बाद नाराज भक्तों ने मंदिर के पुजारी धर्मेंद्र पांडे के मुंह पर कालिख पोत कर पूरे शहर में घुमाया. जिसके बाद लोगों ने पुजारी को थाने पहुंचाया. लोगों ने पुजारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

विक्षिप्त शख्स ने उठाया मां का शस्त्र: सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि, देर रात मंदिर के पुजारी धर्मेंद्र पांडे ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को गर्भ गृह में बंद कर दिया. जिसके बाद उस युवक ने मां के पूजा स्थल से शस्त्रों को उठा लिया. मूर्ति को तोड़ दिया.

Join WhatsAppJoin Telegram