दुल्हन ने वाशरूम के बहाने पति से मांगे 10 रूपए, फिर बाइक पर आशिक संग हुई फरार,परिवार मे मच गया हड़कंप

Advertisement

खबर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से है। यहां विवाह के बाद एक नई नवेली दुल्हन मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन करने के लिए जौनपुर से विंध्याचल आई थी।

इस दौरान वह अपने पति और ससुरालवालों को धोखा देकर आशिक संग फरार हो गई। आशिक संग फरार होने के लिए दुल्हन ने वॉशरूम जाने की बात कही और दूल्हे (पति) से 10 रुपए भी लिए। लेकिन वह जब काफी देर तक वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

नई नवेली दुल्हन जब नहीं मिली तो पीड़ित पति विंध्याचल कोतवाली पहुंचा और पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और CCTV कैमरे की फुटेज खंगाली तो पता चला कि दुल्हन मंदिर से पैदल पटेंगर नाले की तरफ गई। फिर लाल रंग की बाइक से अपने आशिक संग फरार हो गई। फिल्मी स्टाइल में दुल्हन के बाइक पर बैठकर फरार होने की चर्चा अब मिर्जापुर से जौनपुर तक हो रही है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक, 10 फरवरी को जौनपुर के रहने वाले एक युवक की शादी आजमगढ़ की रहने वाली एक युवती से हुई थी। शादी के बाद ससुरालवाले नवदंपति को मां विध्यवासिनी का आशीर्वाद दिलाने के लिए 19 फरवरी को मिर्जापुर पहुंचे थे। मां विध्यवासिनी के दर्शन करने के बाद परिवार के सभी लोग खाना खाने में व्यस्त हो गए। इसी बीच दुल्हन ने पति से वॉशरूम जाने के लिए 10 रुपए मांगे। इस के बाद वह अकेले ही मंदिर से बाहर आ गई।

काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई तो परिवार में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी लोग दुल्हन को तलाशने लगे। लेकिन, उसका का कुछ पता नहीं चल सका। दुल्हन का पता नहीं चला तो पति विंध्याचल पुलिस स्टेशन पहुंचा और पत्नी के गायब होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मंदिर इलाके के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा। जिसमें दुल्हन पैदल पटेंनगर नाले की तरफ जाते हुए नजर आई।

इस दौरान वह सीसीटीवी में नजर आया है कि नाले के पास पहले से एक युवक अपाचे बाइक लेकर खड़ा हुआ था। युवक के पास गई दुल्हन कुछ बात करने के बाद उसके साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। इस मामले में विंध्याचल एसएचओ अतुल राय का कहना है कि युवक ने पत्नी के लापता होने कि शिकायत की थी। जांच में पाया गया कि वह किसी अन्य युवक के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

विंध्याचल एसएचओ अतुल राय ने बताया कि अगर शिकायत मिलती है तो मामल दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया गया है कि जिस युवक के साथ दुल्हन फरार हुई है, वह उसका प्रेमी है।

Updated: February 21, 2023 — 2:40 pm