नाबालिग पर गंडासे से हमले के बाद, कॉलोनी वासियों का फूटा गुस्सा,आरोपी को फ़ासी की सजा देने आज रखी मांग,थाना पहुंच किया लोगो ने जमकर हंगामा

Advertisement

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में नाबालिग पर धारदार हथियार से हमले के विरोध में सोमवार रात मोहल्लावासियों ने आक्रोश जताया। सभी लोग लाठी लेकर देर रात पुलिस थाना पहुंच घेराव कर दिए।

इस दौरान आरोपी को इस हरकत के लिए फांसी देने की मांग की।

विदित हो कि गुढ़ियारी के बड़ा अशोक नगर निवासी 47 साल के अधेड़ ने 16 साल की लड़की के घर में घुसकर उस पर गंडासे से हमला किया था। इस बीच खून से लथपथ लड़की जान बचाने भागी तो अधेड़ ने उसका पीछा किया और सड़क पर बाल पकड़कर घसीटने लगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

आरोपी के मसाला सेंटर में काम करती थी लड़की

परिजनों ने बताया कि, उनकी लड़की आरोपी ओंकार तिवारी के मसाला सेंटर में काम करती थी। तिवारी ने लड़की की मां से कहा था- मुझे अपनी बेटी दे दो, मैं उसे पत्नी बनाकर रखूंगा। घर वालों ने इससे इनकार कर दिया, तो इसी बात से नाराज होकर ओंकार ने घटना को अंजाम दिया।

गर्दन और शरीर के कई हिस्सों में मारा गंडासा

परिजनों के अनुसार शनिवार रात सनकी ओंकार तिवारी गंडासा लेकर उनके घर में पहुंचा और परिवार के लोगों को धमकाने लगा। इस बीच आरोपी ने लड़की को पीटा और फिर उसके गर्दन और शरीर के कई हिस्सों पर गंडासे से हमला किया, खून से लथपथ लड़की बचने के लिए भागी तो वह सड़क पर गिर पड़ी। लड़की के परिजन भी उसे संभालने की कोशिश करते रहे। तब तक बदमाश ने फिर से लड़की पर हमला कर दिया।

इस खतरनाक हरकत को किसी ने नहीं रोका

इस घटना का लोगों ने वीडियो बनाया, जिसमें खून से लथपथ लड़की दर्द से कराह रही है और आरोपी ओंकार उसके बाल पकड़कर खींचता हुआ सड़क पर बेधड़क चल रहा है। उसके हाथ में गंडासा है। वीडियो में आसपास के लोग भी आते-जाते दिख रहे हैं, लेकिन किसी ने भी लड़की को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई। यह घटना पुलिस थाने से चंद दूरी पर ही हुई। कुछ लोगों ने जब घटना की जानकारी पुलिस को दी तो हरकत में आयी और युवक को गिरफ्तार किया और आरोपी का इलाके में जुलूस निकालकर किया और आरोपी का इलाके में जुलूस निकालकर घुमाया।