4 बच्चो की माँ ने किया 17 साल के लड़के से प्रेम, शादी का दबाव बनाने पर लड़के ने दी जान

Advertisement

शांतिपुरम कॉलोनी के 17 साल के लड़के ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. आरोप है कि 17 साल के साहब वारसी का 30 साल की महिला रिश्तेदार से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

महिला निकाह के लिए लड़के पर दबाव बना रही थी लेकिन साहब वारसी के परिजन इस बात से मना कर रहे थे.

सिलाई का काम साहब वारसी करता था. परिजनों की माने तो वारसी मोहल्ले में रहने वाली एक रिश्तेदार के संपर्क में लगातार था. उस्मान वारसी (मृतक के पिता) का कहना है कि महिला उनके बेटे पर शादी करने का दबाव बना रही थी. महिला के चार बच्चे हैं. इस बात को लेकर उन्होंने अपने बेटे को बहुत समझाया. मृतक का परिवार शादी के लिए राजी नहीं था.

इसी कारण साहब वारसी 22 फरवरी की दोपहर को खेत में गया और जहरीला पदार्थ खा लिया. अचेत अवस्था में साहब वारसी खेत में पड़ा मिला.जिसके बाद परिजनों ने साहब वारसी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. जहां उसकी गुरुवार को मौत हो गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.साहब की मौत की खबर से मां इदरीसा बानो, भाई जफर वारसी और शाहिद वारसी को बहुत दुख है. उस्मान वारसी का कहना है कि महिला के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए थाने में तहरीर उन्होंने दे दी है.वहीं सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है.मामले की जांच की जा रही है.

Updated: February 25, 2023 — 4:01 pm