Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

मोहब्बत में पार की सारी हदें ,भाई बहन ने मंदिर में लिए सात फेरे, कहा- इश्क और जंग में सब जायज है

एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेलवे ट्रेक पर प्रेमी युगल का शव मिला है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे।

पुलिस को जब असली वजह पता चला तो उनके भी होश उड़ गए। वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि दोनों मंदिर में पहले ही शादी कर चुके थे और अभी परिवार के सामने खुलासा कर रहे थे। फिलहाल अभी इस बात की जानकारी न परिजनों ने दी और न ही पुलिस की ओर से दी गई है। फिलहाल मामले में पुलिस की टीम जांच कर रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

Brother sister Marry in Temple मिली जानकारी के अनुसार, घटना पलामू जिला अंतर्गत पांकी प्रखंड का है। मृत युवक की पहचान कांडी थानाक्षेत्र अंतर्गत रामबांध के रहने वाले ललन बैठा के 22 वर्षीय बेटे नंदलाल बैठा के रूप में हुई। वहीं, 22 वर्षीय खुशबू कुमारी उंटारी थानाक्षेत्र अंतर्गत गटीअरवा गांव के रहने वाले राकेश बैठा की पुत्री थी।

दरअसल, ललन बैठा और खुशबू कुमारी के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों रिश्ते में भाई बहन है। इसलिए परिजनों ने दोनों की शादी से खिलाफ थे और परिवार वालों को दोनों के रिश्ते पर आपत्ति थी, लेकिन सारी मर्यादा भुलते हुए दोनों शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे। जिसके बाद दोनों ने रेलवे ट्रेक पर जाकर मौत को गले लगा लिए।

परिजनों ने बताया कि नंदलाल की शादी तय हो चुकी थी। हालांकि, नंदलाल शादी के लिए तैयार नहीं था। वह खुशबू से ही शादी करने की जिद पर अड़ा था। इसी बात को लेकर नंदलाल का अपने बड़े भाई से विवाद भी हुआ था। उसने धमकी भी दी थी कि ट्रेन से कटकर जान दे देगा। वहीं युवती के परिजनों का भी कहना है कि लड़की काफी गुमसुम थी। वह किसी से बात नहीं कर रही थी। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। घटना की तफ्शीश जारी है।

Join WhatsAppJoin Telegram